Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 CSK VS GT: 20 वां ओवर क्रिस जॉर्डन को क्यों दिया? कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताई वजह 

Rashid Khan ने जॉर्डन के एक ओवर में 25 रन कूट डाले थे.

Latest News
IPL 2022 CSK VS GT: 20 वां ओवर क्रिस जॉर्डन को क्यों दिया? कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताई वजह 

क्रिस जॉर्डन ने 3.5 ओवर में 58 रन लुटाए. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. सीएसके को रविवार को गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट से करारी शिकस्त दी. सीएसके की ओर से डेविड मिलर और राशिद खान ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को शानदार जीत दिलाई लेकिन सीएसके की हार पर बड़ा सवाल आखिरी ओवर क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) को देने पर खड़ा हो गया. 

राशिद खान ने जॉर्डन को 18वें ओवर में कूट डाला था. जॉर्डन के इस ओवर से 25 रन आए थे और उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया था. सीएसके के पास रवींद्र जडेजा और मुकेश चौधरी का एक-एक ओवर बचा था इसके बावजूद कप्तान जडेजा ने जॉर्डन को गेंद थमा दी. जॉर्डन ने आखिरी ओवर में दो डॉट गेंदें फेंकी, उसके बाद छक्का खाकर नो बॉल डाल दी. अगली गेंद पर चौका और पांचवीं पर दो रन देकर मिलर ने टीम को जीत दिला दी. जॉर्डन ने 3.5 ओवर में बिना ​विकेट लिए 58 रन लुटाए. 

T20 world cup 2022: तो दिनेश कार्तिक खेलेंगे इंडिया-पाकिस्तान मैच? 

जडेजा ने बताया इसलिए दिया जॉर्डन को 20वां ओवर 
पांचवीं हार का सामना करने वाले कप्तान रवींद्र जडेजा ने मैच के बाद कहा, हमने शानदार शुरुआत की. गेंदबाजी यूनिट के रूप में पहले छह ओवर अच्छे थे लेकिन इसका श्रेय मिलर को जाता है. उन्होंने अच्छे क्रिकेट शॉट खेले. 

IPL 2022: क्या Mumbai Indians प्लेऑफ के लिए कर सकती है क्वालिफाई? जानिए समीकरण 

जडेजा ने कहा, जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे, विकेट पकड़ रहा था और गेंद पकड़ रही थी इसलिए हमने सोचा 169 एक बराबर स्कोर था लेकिन हमने अंतिम पांच ओवर में अपनी योजनाओं पर अमल नहीं किया. 

जडेजा ने 20 वां ओवर जॉर्डन को देने पर कहा, मुझे लगता है कि सीजे अनुभवी हैं इसलिए मैंने सोचा कि मुझे उन्हें गेंदबाजी देनी होगी. वह 4-5 यॉर्कर फेंक सकते हैं. दुर्भाग्य से आज ऐसा नहीं हुआ. यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है. 

IPL 2022: उमरान मलिक की गेंदबाजी के मुरीद हुए शशि थरूर, बोले- इंग्लैंड ले जाओ... 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement