Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 DC Vs GT: पंत-पंड्या जीत के लिए किस समीकरण के साथ जाएंगे, प्लेइंग 11 में होंगे बदलाव?

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज रोमांचक मुकाबला पुणे में खेला जाना है. दोनों ही टीमों ने पहला मैच जीता है और दोनों के कप्तान युवा हैं.

Latest News
IPL 2022 DC Vs GT: पंत-पंड्या जीत के लिए किस समीकरण के साथ जाएंगे, प्लेइंग 11 में होंगे बदलाव?

पंत और पंड्या की आज अग्निपरीक्षा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद फैंस कर रहे हैं. मैच पुणे में खेला जाना है जहां पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 200 से ज्यादा रन बनाए थे. इस मैच में भी फैंस को उम्मीद है कि एक हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है. दोनों टीमों के कप्तान युवा भारतीय खिलाड़ी हैं और इस लिहाज से भी भारतीय फैंस के लिए यह मुकाबला रोचक हैं. 

प्लेइंग 11 चुनने के लिए पंत को करनी होगी खासी मशक्कत 
दिल्ली के प्लेइंग 11 की बात करें तो टीम के साथ लुंगी एन्गिडी जुड़ चुके हैं. चोटिल गेंदबाज एनरिक नॉर्त्जे भी टीम के साथ कैंप में जुड़ चुके हैं. ऐसे में देखना होगा कि विनिंग प्लेइंग 11 में कप्तान पंत और कोच रिकी पॉन्टिंग किस तरह के बदलाव करते हैं. गुजरात के पास भी विकल्प हैं और पिछला मैच उन्होंने जीता है तो ऐसा नहीं लगता है कि प्लेइंग 11 में कोई ज्यादा फेर-बदल की जाएगी.

पढ़ें: पंत-पंड्या की कप्तानी की परीक्षा, दिल्ली पर चढ़ाई करेगी गुजरात या दिखेगा कैपिटल्स का दम?

संभावित प्लेइंग XI
दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी साव, टिम सीफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, लुंगी एन्गिडी

गुजरात टाइटंस: शुभमान गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी, वरुण आरोन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement