Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: टिम सिफर्ट कोविड संक्रमित, DC vs PBKS मैच पर लटकी तलवार

DC vs PBKS: बुधवार सुबह हुई जांच में टिम सिफर्ट को पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद आज के मैच के आयोजन पर संशय बन गया है.

IPL 2022: टिम सिफर्ट कोविड संक्रमित, DC vs PBKS मैच पर लटकी तलवार

Delhi Capitals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विकेटकीपर टिम सिफर्ट (Tim Seifert) के भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (DC vs PBKS) के बीच बुधवार शाम को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के आयोजन पर संशय बन गया है.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम का दूसरा विदेशी खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी से पहले आस्ट्रेलियाई आल राउंडर मिशेल मार्श कोरोना संक्रमित हुए थे जिससे उनकी टीम में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या छह हो गई है.

पढ़ें- विराट कोहली हुए Golden duck का शिकार, क्रिकेट में होती हैं 8 तरह की डक, क्या जानते हैं आप?

BCCI (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के एक सूत्र के अनुसार, बुधवार सुबह हुई जांच में सिफर्ट को पॉजिटिव पाया गया है. BCCI सूत्र ने कहा, "जहां तक हमें पता है, न्यूजीलैंड के टिम सिफर्ट को पॉजिटिव पाया गया है."

पढ़ें- IPL 2022 LSG Vs RCB: डु प्लेसिस की कप्तानी पारी की बदौलत 18 रनों से जीती बैंगलोर

गोपनीयता की शर्त पर एक खिलाड़ी ने कहा, "हमारी सुबह कोविड-19 जांच हुई थी और कुछ देर में फिर हमारी जांच की जाएगी. हम अलग-अलग रह रहे हैं." BCCI को मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कोविड-19 के मामले सामने आने के बाद मैच पुणे से मुंबई कराने के लिये बाध्य होना पड़ा था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement