Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: 'तीन बार बिना बिके रह गया', डेब्यू मैच में फिफ्टी ठोकने वाले आयुष बदोनी का छलका दर्द 

दिल्ली के युवा खिलाड़ी ने LSG टीम के मेंटर गौतम गंभीर की प्रशंसा की.

Latest News
IPL 2022: 'तीन बार बिना बिके रह गया', डेब्यू मैच में फिफ्टी ठोकने वाले आयुष बदोनी का छलका दर्द 

आयुष बदोनी का कहना है कि उन्हें टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने खूब सपोर्ट किया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में 22 साल के एक बल्लेबाज ने महफिल लूट ली. यह बल्लेबाज है लखनऊ सुपरजायंट्स के आयुष बदोनी (Ayush Badoni). वही बदोनी जिसने डेब्यू मैच में छठे नंबर पर उतरकर ऐसी धुआंधार पारी खेली कि क्रिकेट के गलियारे वाहवाही से गूंज उठे. लखनऊ सुपरजायंट्स को इस मैच में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन आयुष बदोनी की 41 गेंदों में खेली गई 54 रन की पारी ने दिल जीत लिया. इस बल्लेबाज में गजब का कॉन्फिडेंस देखने को मिला. उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के ठोके. 

IPL के इतिहास में पहली बार, मीडिया राइट्स का होगा ई-ऑक्शन, जानिए Dates

खास बात यह है कि ये वही आयुष बदोनी है जो पिछले तीन साल से आईपीएल नीलामी में हिस्सा ले रहे थे लेकिन दिल्ली के इस युवा खिला​ड़ी में किसी ने भी दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. आखिरकार उन्हें चौथी बार में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीद लिया. 

गंभीर ने नेचुरल गेम खेलने को कहा 
मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए दिल्ली के युवा खिलाड़ी ने एलएसजी टीम के मेंटर गौतम गंभीर की प्रशंसा की. बदोनी ने कहा कि गंभीर ने उन्हें कहा कि वह अपना नेचुरल गेम खेलें न कि स्थिति के अनुसार क्योंकि उसके लिए वरिष्ठ खिलाड़ी हैं. जाहिर तौर पर बदोनी पर बदोनी पर दबाव हटते ही उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी. 

उन्होंने कहा, गौतम भैया ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. उन्होंने मुझे सिर्फ अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा. उन्होंने मुझसे कहा कि आपको एक ऑड मैच नहीं मिलेगा लेकिन आपको एक प्रॉपर रन दिया जाएगा. उन्होंने मुझसे यह भी कहा, 'तुम्हें स्थिति के अनुसार खेलने की जरूरत नहीं है. ऐसा करने के लिए वरिष्ठ खिलाड़ी हैं. आप हमें अपना स्वाभाविक खेल दिखाएं. 

PAK VS AUS: बल्लेबाज ने वनडे में मचाया कोहराम, 70 गेंदों में ठोकी सेंचुरी, देखें Video

खेल में बदलाव किया 
बदोनी ने कहा कि जब उन्हें दिल्ली के लिए खेलने का मौका नहीं मिल रहा था तो उन्होंने अपने खेल में बदलाव किया. अपने खेल में कुछ और आक्रामक शॉट जोड़े और खुश थे कि पिछले तीन वर्षों से नीलामी में बिना बिके रहने के बाद उन्हें आखिरकार आईपीएल में पिक कर लिया गया. 

IPL से हटे खिलाड़ी तो मिलेगी सजा! BCCI लेने जा रहा है बड़ा निर्णय

22 साल के खिलाड़ी ने कहा, मैं तीन साल से नीलामी में हूं और बिना बिके रह गया. मैं दो-तीन टीमों के लिए ट्रायल में रहा हूं लेकिन किसी ने मुझे नीलामी में नहीं चुना. इसलिए मुझे चुनने के लिए मैं लखनऊ का आभारी हूं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement