Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 GT Vs PBKS: जीत के साथ प्लेऑफ के लिए पंजाब की उम्मीदें बरकरार 

IPL 2022 में आज के मुकाबले में गुजरात को पंजाब किंग्स ने मात दी है. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हार्दिक पंड्या की टीम को अब इंतजार करना होगा.

IPL 2022 GT Vs PBKS: जीत के साथ प्लेऑफ के लिए पंजाब की उम्मीदें बरकरार 

पंजाब की गुजरात पर आसान जीत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के विजय रथ को आज रोक दिया है. पंजाब ने गुजरात को आज 8 विकेट से मात देकर प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम को अब प्लेऑफ में जाने के लिए फिलहाल इंतजार करना पड़ेगा. 

धवन और रबाडा ने दिलाई पंजाब को जीत 
आईपीएल-2022 के 48वें मुकाबले में गुजरात ने बड़ी मुश्किल से 143 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब ने महज 16 ओवरों में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था. पंजाब की पारी में शिखर धवन और कगिसो रबाडा जैसे सितारों ने अपना जलवा दिखाया है. शिखर धवन ने सबसे अधिक 53 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 62 तो लियाम लिविंगस्टोन ने महज 10 गेंदों में 3 छक्के और दो चौके उड़ाते हुए नाबाद 30 रनों की पारी खेली है. भानुका राजपक्षा ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 Final नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा, प्लेऑफ वेन्यू का भी हो गया ऐलान

गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने दिखाया दम 
कागिसो रबाडा ने चार ओवर में 33 रन पर 4 विकेट चटकाकर अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था. गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. मौजूदा सत्र में यह गुजरात का सबसे कम स्कोर है. गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने एक छोर संभाले रखा और 50 गेंदों पर नाबाद 65 रन बनाए. 

पंजाब की उम्मीद बरकरार 
आज के मैच में जीत के साथ ही पंजाब का स्कोर 10 हो गया है. इसके साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब किंग्स की उम्मीदें फिलहाल बरकरार हैं.
ये भी पढ़ें: IPL 2022: संजू सैमसन ने बताई संघर्ष की कहानी, 'लोग कहते थे सचिन और उसके पापा जा रहे...'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement