Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: आईपीएल डेब्यू के लिए गुजरात टाइटंस की धाकड़ टीम तैयार, यह है फुल स्क्वाड

गुजरात टाइटंस के कप्तान Hardik Pandya पर इस बार अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी.

Latest News
IPL 2022: आईपीएल डेब्यू के लिए गुजरात टाइटंस की धाकड़ टीम तैयार, यह है फुल स्क्वाड

IPL 2022 gujarat titans full squad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल में इस बार गुजरात की टीम का डेब्यू होगा. गुजरात की टीम 'गुजरात टाइटंस' (gujarat titans) 28 मार्च को अपना पहला मुकाबला खेलेगी. यह मुकाबला नई टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ होगा. गुजरात की टीम की कमान ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस से जुड़े रहे हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. पहली बार आईपीएल खेलने जा रही गुजरात के पास शानदार टीम संयोजन है. इसके पास एक से एक बल्लेबाज, गेंदबाज और शानदार ऑलराउंडर हैं. 

गुजरात टाइटंस में क्या है खास? 
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर इस बार अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी. वह पहली बार टीम के कप्तान बनाए गए हैं और चोट से भी जूझ रहे हैं. वह गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं, अभी इसपर संशय बना हुआ है. पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने यह कहकर चौंका दिया था कि उनकी गेंदबाजी सभी के लिए सरप्राइज होगी. इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कह सकते. यदि हार्दिक गेंदबाजी करते हैं तो यह टीम के लिए एक मोटिवेशन भी होगा. 

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स कितनी मजबूत, क्या है कमजोरी, कप्तान से लेकर खिलाड़ी तक जानें सारी डिटेल

टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, राशिद खान, राहुल तेवतिया, जयंत यादव और विजय शंकर शामिल हैं. जबकि गेंदबाजों में इसके पास मोहम्मद शमी, डोमिनिक ड्रेक्स, वरुण आरोन, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन और साई किशोर की ताकत है. सीवीसी कैपिटल की गुजरात की टीम के कोच पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा हैं. गुजरात की टीम में 8 विदेशी खिलाड़ी हैं. 

बल्लेबाजी में मचाएंगे तूफान! 
गुजरात की टीम के पास एक से एक धुरंधर बल्लेबाज है. टीम के पास डेविड मिलर, शुभमन गिल, मेथ्यू वेड, अभिनव मनोहर, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन और गुरकीरत सिंह जैसे धाकड़ बल्लेबाजों की फौज है. देखना दिलचस्प होगा कि गुजरात की टीम अपने पहले आईपीएल में कहां तक पहुंचती है. 

IPL 2022: धोनी ने छोड़ी कप्तानी, सीएसके की इस बार जीत के लिए क्या है तैयारी?

जेसन रॉय की जगह रहमानुल्लाह गुरबाज 
गुजरात टाइटंस ने जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को शामिल किया है. जेसन रॉय ने बायो बबल की थकान का हवाला देते हुए आईपीएल से नाम वापस ले लिया था. 

IPL 2022: 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस, जानें इस बार कौन से तीर हैं रोहित ब्रिगेड के पास

आईपीएल 2022 गुजरात की टीम (Gujarat Titans Team 2022 full squad) 
हार्दिक पांड्या कप्तान, राशिद खान, अभिनव सदारंगानी, डेविड मिलर, शुभमन गिल, मेथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, बी. साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, डोमिनिक ड्रेक्स, गुरकीरत मान सिंह, जयंत यादव, प्रदीप सांगवान, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, साई किशोर, राशिद खान, वरुण आरोन, यश दयाल 

MS Dhoni ने क्यों छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी? 5 पॉइंट्स में जानिए 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement