Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 : Jaspreet Bumrah का कमाल, 10 रन, 1 मेडन ओवर और झटके 5 विकेट

MI vs KKR: एक समय कोलकाता का स्कोर 13 ओवर में दो विकेट पर 123 रन था. जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट लेकर केकेआर को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया.

IPL 2022 : Jaspreet Bumrah का कमाल, 10 रन, 1 मेडन ओवर और झटके 5 विकेट

जसप्रीत बुमराह की IPL में बेस्ट परफ़ॉर्मेंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रोमांचक मैच में जसप्रीत बुमराह ने इतिहास रच दिया है. बुमराह ने 9 बॉल में 5 विकेट झटककर दिखा दिया कि इस यॉर्कर स्पेशलिस्ट गेंदबाज में अभी बहुत दम है. विकेट नहीं ले पाने की वजह से आलोचना झेल रहे बुमराह ने आज फिर से अपना लोहा मनवा लिया है. 

 

10 रन देकर चटकाए 5 विकेट 
मुंबई के लिए बुमराह ने 4 ओवर में एक मेडन के साथ सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं. इसमें से एक मेडन ओवर में उन्होंने 3 विकेट चटकाकर मैच में मुंबई की वापसी कराई. उन्होंने केकेआर के तूफानी बल्लेबाजों आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और नितीश राणा को चलता किया है.  पहली बार आईपीएल में उन्होंने 5 विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2022: Suryakumar Yadav चोटिल होने के बाद सीजन से बाहर, टीम इंडिया के लिए भी टेंशन 

मेडन ओवर में 3 खिलाड़ियों को पवेलियन लौटाया
उन्होंने अपने एक मेडन ओवर में 3 विकेट चटकाए हैं. मेडन ओवर में उन्होंने शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस और सुनील नरेन को चलता किया. इस मैच में उन्होंने आंद्रे रसेल और नितीश राणा को चलता किया था. ये दोनों खिलाड़ी आज अच्छी लय में नजर आ रहे थे और दमदार शॉट खेल रहे थे. 

IPL में दिया अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
यह आईपीएल में उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. इससे पहले उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2020 में किया था. उस साल उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 14 रन देकर 4 विकेट और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे. इस मैच में बुमराह ने 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं. आज के मैच में उन्होने अपने तीसरा ओवर मेडेन फेंका और आखिरी ओवर में एक रन दिया.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 CSK Vs DC मैच में MS Dhoni ने लगाया दोहरा शतक, जानें माही का नया कीर्तिमान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement