Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: लखनऊ की टीम का Mothers Day सम्मान! जर्सी पर मांओं के नाम

IPL 2022 LSG Vs KKR के मैच में आज लखनऊ की टीम ने मां को अलग अंदाज में सम्मान दिया है. सभी खिलाड़ी आज अपनी मां के नाम की जर्सी में मैदान पर उतरे हैं. 

IPL 2022: लखनऊ की टीम का Mothers Day सम्मान! जर्सी पर मांओं के नाम

लखनऊ की टीम प्लेऑफ के करीब है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल का आज का मैच अलग अंदाज में खास है. 8 मई को पूरी दुनिया में धूमधाम से Mothers Day 2022 मनाया जाना है. लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाड़ी आज अपनी मां के नाम वाली जर्सी पहनकर उतरे हैं. टीम के ट्विटर अकाउंट से भी इससे जुड़ा खास वीडियो शेयर किया गया है. इससे पहले 2016 में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपनी मां के नाम की जर्सी में मैदान पर उतर चुके हैं. 

मां को लखनऊ की टीम ने खास अंदाज में किया विश 
8 मई को पूरी दुनिया में धूमधाम से मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है. लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने इस दिन को खास बनाने के लिए नायाब अंदाज अपनाया है. टीम के सभी खिलाड़ी आज के मैच में मां के नाम की जर्सी में उतरे हैं.

टीम इंडिया भी कर चुकी है यह काम 
 न्यूजीलैंड के खिलाफ 2016 में घरेलू सीरीज में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपनी मां के नाम की जर्सी पहनी थी. उस वक्त भी टीम इंडिया के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई थी. बहुत से खिलाड़ी भी अपनी सफलता का श्रेय मां के त्याग और प्रेम को देते हैं. मदर्स डे के मौके पर लखनऊ की टीम ने ऐसा करके फैंस का दिल जीत लिया है. 

लखनऊ ने दिया 177 का लक्ष्य 
लखनऊ की टीम ने 176 रन बनाए हैं. टीम की ओर से क्विंटन डि कॉक ने अर्धशतक भी लगाया है. लक्ष्य का पीछा करने कोलकाता की टीम फिलहाल मुश्किल में नजर आ रही है. टीम के 3 विकेट गिर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2022: स्टंप छोड़कर स्मार्ट बन रहे थे लियाम लिविंगस्टोन, प्रसिद्ध कृष्णा ने उड़ाई हवा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement