Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 LSG Vs RR: लखनऊ की लगातार दूसरी हार, रोमांचक हुई प्लेऑफ की जंग

LSG Vs RR Match Highlights: ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले मुकाबले में आज लखनऊ की टीम को हार मिली है. इसके साथ ही प्लेऑफ की जंग रोमांचक हो गई है.

IPL 2022 LSG Vs RR: लखनऊ की लगातार दूसरी हार, रोमांचक हुई प्लेऑफ की जंग

राजस्थान पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow super giants vs Rajasthan royals) को हरा दिया है. लखनऊ की यह लगातार दूसरी हार है. राजस्थान की जीत के साथ प्लेऑफ की रेस और रोमांचक हो गई है. अब दोनों ही टीम के पास 13 मैच में 16-16 अंक हैं लेकिन बेहतर रन रेट के आधार पर लखनऊ दूसरे नंबर पर बनी हुई है.

राजस्थान पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर 
राजस्थान आज की जीत के बाद भी पॉइंट्स टेबल पर लखनऊ के ठीक नीचे तीसरे पायदान पर है. दोनों टीमों के समान अंक हैं लेकिन लखनऊ का रन रेट अच्छा है. पिछले तीन मुकाबलों में ब्रेबॉर्न की इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 2 बार 200 से ऊपर का स्कोर किया था. 200 से ऊपर के स्कोर को विपक्षी टीम हासिल नहीं कर सकी थी. आज 179 रन का स्कोर भी केएल राहुल की टीम चेज नहीं कर पाई है. 

यह भी पढ़ें: Umran Malik की रफ्तार पर बोले शोएब अख्तर, 'तोड़ दो मेरा रिकॉर्ड, मुझे भी खुशी होगी'  

लखनऊ के बल्लेबाज नहीं चले
लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए आज न तो केएल राहुल ही चले और न ही क्विंटन डि कॉक. बीच में दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या ने पारी संभाली लेकिन वह इसे लक्ष्य तक पहुंचाने में नाकाम रहे थे. लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे और केएल एंड कंपनी ने 24 रन से मैच गंवा दिया है. लखनऊ की पूरी टीम मिलकर 154 रन ही बना पाई.

ट्रेंट बोल्ट ने दिखाया जलवा 
179 रन के लक्ष्य के जवाब में पहले तो लखनऊ की शुरुआत धीमी रही थी शुरुआती 2 ओवर में सिर्फ 12 ही रन बन पाए थे. अपने दूसरे और पारी के तीसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने लगातार दो गेंद में 2 विकेट लेकर लखनऊ को पूरी तरह बैकफुट पर धकेल दिया था. बोल्ट के झटके से अंत तक टीम उबर नहीं पाई और आखिरकार हार ही मिली. 

जोस बटलर नहीं चले आज 
राजस्थान के स्टार बैट्समैन जोस बटलर आज के मैच में नहीं चले थे. हालांकि, टीम के बाकी बल्लेबाजों ने अपना योगदान दिया और सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में सफल रहे थे.सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (41) के साथ कप्तान संजू सैमसन (32) और देवदत्त पडिक्कल (39) की उपयोगी पारियों के बूते टीम 6 विकेट पर 178 रन बना पाई थी. जायसवाल ने 29 गेंद की पारी छह चौके और एक छक्का लगाने के साथ दूसरे विकेट लिए सैमसन के साथ 64 रन की अहम साझेदारी की थी.

 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Playoff Scenario: राजस्थान या लखनऊ की जीत से प्लेऑफ के समीकरणों पर ऐसा होगा असर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement