Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 Jos Buttler ऑरैंज कैप जीतकर धाकड़ बल्लेबाज ने क्यों कहा कि मेरा दिल टूट गया

Jos Buttler ने इस आईपीएल में जबरदस्त बल्लेबाजी की और ऑरैंज कैप भी अपने नाम किया है. हालांकि, खिताबी मुकाबले में मिली हार ने उन्हें बहुत निराश किया है.

IPL 2022 Jos Buttler ऑरैंज कैप जीतकर धाकड़ बल्लेबाज ने क्यों कहा कि मेरा दिल टूट गया

जोस बटलर बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में जोस बटलर का बल्ला खूब गरजा और सीजन की समाप्ति पर ऑरैंज कैप भी उनके सिर ही सजा है. हालांकि, इसके बाद भी ट्रॉफी नहीं जीत पाने का मलाल इस धाकड़ बल्लेबाज को बहुत ज्यादा है. उन्होंने कहा कि अगर टीम आईपीएल फाइनल मुकाबला जीतती और ट्रॉफी पर राजस्थान रॉयल्स का नाम होता तो हमें ज्यादा खुशी होती. 

Hardik Pandya और गुजरात को बताया डिजर्विंग
जोस बटलर ने फाइनल मैच के बाद हार को स्वीकार करते हुए विपक्षी टीम और कप्तान की खुले दिल से तारीफ की है. उन्होंने कहा,‘फाइनल के अलावा सीजन के लिए मैंने अपनी सभी उम्मीदों को पूरा किया है. हार्दिक (पंड्या) और उनकी टीम को बहुत बधाई. टीम और कप्तान ने जोरदार प्रदर्शन किया है और वो पूरी तरह से योग्य चैंपियन हैं. मेरा लक्ष्य मेरी टीम के लिए खेलना है और स्थिति के अनुसार खुद को ढालना है.’

बटलर के अलावा राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने भी गुजरात के प्रदर्शन की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि फाइनल मैच में हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और गुजरात की टीम पूरी तरह से जीत के लायक है. पूरी टीम को बहुत बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : 8 साल में 5 फाइनल खेल चुके हैं हार्दिक पांड्या, कप्तान बनते ही दिया अपना बेस्ट परफॉर्मेंस

प्लेयर ऑप द टूर्नामेंट बने बटलर 
बटलर ने संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचाने में सबसे बड़ी भूमिका निभाई थी. उन्होंने 17 मैचों में 863 रन बनाए जिनमें 4 शतक भी शामिल हैं. क्वॉलिफायर 2 मुकाबले में भी उन्होंने आरसीबी के खिलाफ शतक जमाया था. 

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह सीजन हर सपने और उम्मीद के पूरा होने का सीजन है. फाइनल में मिली हार का दुख ऐसा है जो लंबे समय तक मुझे परेशान कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 GT Vs RR Final: आउट होने पर झल्लाए जोस बटलर, फेंके दस्ताने और हेलमेट, Video देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement