Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: सूर्यकुमार से बोले जडेजा- भाईसाहब एकाध कॉर्नर...देखें वीडियो 

SKY ने 21 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्का ठोक 152 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 32 रन जड़े. 

Latest News
IPL 2022: सूर्यकुमार से बोले जडेजा- भाईसाहब एकाध कॉर्नर...देखें वीडियो 

मैच के बाद बातचीत करते दिखे सूर्यकुमार यादव और रवींद्र जडेजा. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल के 33वें मैच में कांटे का मुकाबला देखा गया. लास्ट बॉल पर एमएस धोनी ने चौका ठोक एमआई के जबड़े से जीत छीन ली. पहले ही ओवर में दो ओपनर्स के विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए सूर्यकुमार यादव ने आते ही चौका ठोक डाला. सूर्य मारने कूटने की तैयारी में आए थे. उन्होंने अगले ओवर में सेंटनर की गेंद पर एक और चौका ठोका. 

फिर तीसरे ओवर की पहली गेंद पर चौका और छठे ओवर की दूसरी गेंद पर डीप स्क्वेयर लेग के ऊपर से छक्का कूट दिया. सूर्य जब कहर बरपाने लगे तो सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने उनके लिए जाल बिछाया. 

IPL 2022 MI VS CSK: मुकेश चौधरी की घातक यॉर्कर ने उड़ाया स्टंप, बैठे रह गए Ishan Kishan, देखें वीडियो  

इस तरह फंस गए सूर्यकुमार यादव

वह आठवें ओवर में लेफ्ट आर्म स्पिनर मिशेल सेंटनर को लेकर आए. सेंटनर ने वैसी ही गेंद डाली जिसपर सूर्य ने छठे ओवर में छक्का कूटा था. ​सूर्य ने उसी तरह डीप स्क्वेयर लेग के ऊपर से छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन वह चूक गए और गेंद नीची रह गई. बाउंड्री के पास शानदार फील्डिंग सेट कर कप्तान जडेजा ने मुकेश चौधरी के हाथों उनका कैच पकड़वा दिया. आखिरकार तबाही मचा रहे सूर्य को पवेलियन जाना पड़ा. सूर्य ने 21 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्का ठोक 152 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 32 रन जड़े. 

IPL 2022 MI VS CSK: कौन हैं ऋतिक शौकीन? मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर के बजाय जिसे कराया डेब्यू

मैच के बाद कप्तान जडेजा और सूर्य की बातचीत का एक वीडियो सामने आया है. इसमें जडेजा सूर्य से क​हते दिखाई दे रहे हैं कि भाई साहब एकाधा कौना छोड़ दो मारने के लिए...कभी इधर मारते हो कभी उधर मारते हो...इसपर सूर्य कहते हैं तुमने तो बराबर ​बैठाकर रखा था एक आदमी पकड़ने के लिए...फिर जडेजा कहते हैं इधर (डीप स्क्वेयर लेग) पर रखा था कि कभी न कभी तो कैच जरूर आएगा. इसके बाद दोनों हंस पड़ते हैं. 

बहरहाल मुंबई इंडियंस को सातवें मुकाबले में लगातार हार का सामना करना पड़ा. अब फ्रेंचाइजी की playoffs में पहुंचने की उम्मीद न के बराबर हो गई हैं. देखना दिलचस्प होगा कि 24 अप्रैल को होने वाले लखनऊ सुपरजायंट्स से मुकाबले में टीम कैसा प्रदर्शन करती है. 

Arjun Tendulkar ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले दिखाई ताकत, खतरनाक यॉर्कर से उड़ाया स्टंप, देखें वीडियो 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement