Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: RCB के स्टार बॉलर हर्षल पटेल को बहुत बड़ा सदमा, टीम को छोड़कर घर लौटे

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को बड़ा झटका लगा है. बड़ी बहन की मौत की वजह से उन्हें बायो बबल छोड़कर घर लौटना पड़ा है. 

Latest News
IPL 2022: RCB के स्टार बॉलर हर्षल पटेल को बहुत बड़ा सदमा, टीम को छोड़कर घर लौटे

हर्षल पटेल बायो-बबल छोड़कर घर लौटे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आरसीबी के स्टा बॉलर हर्षल पटेल को बहन के निधन की वजह से बायो बबल छोड़कर जाना पड़ा है. आरसीबी की ओर से औपचारिक जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि हर्षल की बहन पिछले कुछ समय से लगातार बीमार थीं. आरसीबी का अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है. अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि वह चेन्नई के साथ अगला मैच खेलेंगे या नहीं.  

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद मिली खबर
मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद परिवार के सदस्य के निधन की खबर सुनने के बाद हर्षल बायो-बबल से बाहर हो गए. शनिवार को हुए मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराया है. पिछले दो सीजन से हर्षल आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस पर टीम की 7 विकेट की जीत में 2 विकेट चटकाए थे.

पढ़ें: IPL 2022 RCB Vs MI: चेन्नई के बाद मुंबई का भी हार का चौका, रावत-कोहली ने चटाई धूल

परिवार के साथ रहने के लिए घर लौटे हर्षल
आईपीएल के एक सूत्र ने कहा, ‘दुर्भाग्य से, हर्षल को अपनी बहन के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा है, उन्होंने पुणे से मुंबई के लिए टीम बस नहीं ली है.’ बताया जा रहा है कि आरसीबी का अगला मैच चेन्नई से है और उससे पहले वह टीम के साथ जुड़ेंगे. टीम के साथ फिर से जुड़ने से पहले उन्हें क्वारंटीन से होकर गुजरना पड़ेगा और कोरोना टेस्ट भी कराने होंगे. 

पिछले साल जीती थी पर्पल कैप 
31 वर्षीय हर्षल ने अब तक टीम इंडिया की ओर 8 टी-20 मैच खेले हैं. हर्षल ने आईपीएल में पिछले सीजन पर्पल कैप भी जीती थी. उन्होंने 15 मैच में सबसे ज्यादा 32 विकेट चटकाए थे. वह हमेशा से आरसीबी के स्टार प्लेयर रहे हैं. मौजूदा सीजन भी वह अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं. आरसीबी की ओर से 4 मैच खेले हैं और पटेल ने 6 विकेट चटकाए हैं. पटेल जैसे गेंदबाजों के बूते ही आरसीबी ने इस सीजन में अब तक 4 में से तीन मैच जीते हैं.

 

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs DC: पंत बनाम अय्यर का मुकाबला, भविष्य के कप्तानों की टीम में कौन मारेगा बाजी?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement