Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार पर रोहित शर्मा का पहला ​ट्वीट, फैंस को दिया यह जवाब 

Rohit ने कहा, हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन ऐसा होता है.

Latest News
IPL 2022: मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार पर रोहित शर्मा का पहला ​ट्वीट, फैंस को दिया यह जवाब 

rohit sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए लगातार आठ मैच हार कर चुकी है. न तो एमआई के बल्लेबाज चल पा रहे हैं और न ही गेंदबाज कुछ कमाल दिखा रहे हैं. अब एमआई के टीम सलेक्शन और नीलामी में जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी पर पैसे बहाने पर भी सवाल उठने लगे हैं. 14 लीग मुकाबलों में से अब एमआई के पास 6 मुकाबले बचे हैं. 

कप्तान ने शेयर कीं ​फीलिंग्स
एमआई की शर्मनाक हार पर आखिरकार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फैंस के सामने अपनी फीलिंग्स जाहिर की. रोहित ने ट्विटर पर लिखा, हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन ऐसा होता है. कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं लेकिन मैं इस टीम और इसके वातावरण से प्यार करता हूं. साथ ही हमारे उन शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहता हूं जिन्होंने अब तक इस टीम के प्रति विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है. रोहित के इस ​ट्वीट पर टीम के पूर्व खिलाड़ी मिचेल मैक्कलेंगन ने कहा, लड़के वापसी करेंगे. 

आईपीएल के इतिहास की दो सबसे सफल टीम मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मौजूदा सत्र काफी चुनौतीपूर्ण रहा है. मुंबई ने कप्तान रोहित के अलावा सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और कीरोन पोलार्ड को रिटेन किया था लेकिन ये उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. टीम की बल्लेबाजी के बारे में कोच महेला जयवर्धने भी खासे नाराज हैं. 

IPL 2022: ईशान किशन की तरह अजीब तरीके से आउट हुए थे हाशिम अमला, देखें Video

30 अप्रैल को अगला मैच 
मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से होगा. आरआर जबर्दस्त फॉर्म में है और 7 में से 5 मुकाबले जीत चुकी है. अब देखना होगा कि मुंबई की हार का सिलसिला जारी रहता है या फिर वह जीत से खाता खोलती है. 

IPL में Mumbai Indians ने बनाया हार का रिकॉर्ड, क्या खत्म हो गया प्लेऑफ का सफर? जानिए 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement