Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH VS GT: केन और पूरन के तूफान ने दिलाई धमाकेदार जीत, इस खिलाड़ी ने लुटाए 46 रन 

Rahul Tripathi पैर की नस में खिंचाव के कारण 11 गेंदों में 17 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए.

Latest News
IPL 2022 SRH VS GT: केन और पूरन के तूफान ने दिलाई धमाकेदार जीत, इस खिलाड़ी ने लुटाए 46 रन 

कप्तान केन विलियमसन ने शानदार पारी खेली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सन राइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने आईपीएल के 21वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली. 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केन ने 46 गेंदों में 57 रन ठोके और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और चार छक्के जड़े. वहीं अभिषेक शर्मा ने 42 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी पैर की नस में खिंचाव के कारण 11 गेंदों में 17 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए. 17वें ओवर में कप्तान केन हार्दिक पांड्या की गेंद पर आउट हो गए. इस वक्त टीम का स्कोर 2 विकेट पर 129 रन था और जीत के लिए 34 रनों की जरूरत थी. 

IPL 2022: राहुल त्रिपाठी ने बाएं हाथ से लपका क्रेजी कैच, छा गया Bhuvi का रिएक्शन, देखें Video  

पूरन और मार्करम ने संभाला मोर्चा 
केन के आउट होने के बाद निकोलस पूरन और एडेन मार्करम ने मोर्चा संभाला. निकोलस पूरन ने 18 गेंदों में धमाकेदार नाबाद पारी खेलते हुए 34 रन जड़े. उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के ठोके. पूरन ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. मार्करम ने 8 गेंदों में 12 रनों का योगदान दिया. सन राइजर्स की शानदार बल्लेबाजी के चलते टीम ने यह मैच ​5 बॉल शेष रहते ही 8 विकेट से जीत लिया. 

लॉकी फर्ग्यूसन ने लुटाए 46 रन
गुजरात टाइटंस के गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन इस मैच में फेल रहे. उन्होंने 4 ओवर में 46 रन लुटाए. उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. दर्शन नालकंडे ने 2.1 ओवर में 22 और राहुल तेवतिया ने एक ओवर में 10 रन दिए. राशिद खान ने 4 ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट चटकाया. कप्तान हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट लिया. मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 32 रन दिए. उन्हें भी कोई विकेट नहीं मिला. 

IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List 

Retired Out पर रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले... 

इससे पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों में शानदार 50 रन ठोके. पांड्या अब आईपीएल में सबसे कम गेंदों में 100 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. अभिनव मनोहर ने 21 गेंदों में 35 रन दिए. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement