Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: उमरान मलिक के बवंडर में उड़ गए गुजरात टाइटंस के 5 बल्लेबाज, देखें वीडियो 

उमरान ने 151 किमी प्रति घंटे की ज्यादा की स्पीड से गेंद फेंककर GT के बल्लेबाजों के नीचे से जमीन खींच ली.

Latest News
IPL 2022: उमरान मलिक के बवंडर में उड़ गए गुजरात टाइटंस के 5 बल्लेबाज, देखें वीडियो 

उमरान मलिक ने घातक गेंदबाजी से क्रिकेटप्रेमियों को दीवाना बना लिया है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल में अपनी तूफानी गेंदबाजी से जम्मू कश्मीर के गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) कहर बनकर टूट रहे हैं. आईपीएल के 40वें मैच में उमरान ने अपनी गेंदबाजी का ऐसा तूफान मचाया कि क्रिकेटप्रेमियों के रौंगटे खड़े हो गए. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सन राइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन ठोक डाले. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस को उमरान मलिक ने 150 KPH की रफ्तार से गेंद डालकर 5 झटके दे दिए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: 150 KPH की रफ्तार से फेंकी गेंद तो गदगद हुए Ravi Shastri, बताया टीम इंडिया का भविष्य

उमरान की घातक गेंदबाजी 
उमरान ने 151 किमी प्रति घंटे की ज्यादा की स्पीड से गेंद फेंककर गुजरात के तीन बल्लेबाजों के नीचे से जमीन खींच ली. उमरान ने आठवें ओवर में शुभमन गिल को बोल्ड कर उनका स्टंप उड़ा डाला. उनकी यह यॉर्कर गेंद इतनी खतरनाक थी ​कि गिल बस खड़े ही रह गए और उनका स्टंप उड़कर दूर गिर गया. गिल ने 24 गेंदों में 22 रन बनाए. 

इसके बाद उमरान ने 10वें ओवर में एक बार फिर कहर बरपाया. इस बार उनका शिकार बने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या. 10 रन बनाकर खेल रहे पांड्या को उमरान मलिक की गेंद पर मैर्को जैनसन ने कैच किया. उमरान इसके बाद आत्मविश्वास से भर गए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: उमरान मलिक की गेंदबाजी के मुरीद हुए शशि थरूर, बोले- इंग्लैंड ले जाओ... 

इसके बाद अपना तीसरा ओवर डालने आए उमरान ने गेंद में गदर भरा और 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रीज पर जमे विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के होश उड़ा दिए. उमरान ने साहा को बोल्ड ​कर टाइटंस के परखच्चे उड़ा दिए. साहा ने 38 गेंदों में 68 रन बनाए. उमरान ने 3 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

इसके बाद बारी थी उमरान के आखिरी ओवर की. कप्तान ने उन्हें 16वां ओवर थमाया. क्रीज पर किलर डेविड मिलर जमे थे लेकिन उमरान ने पांचवीं गेंद पर मिलर को बोल्ड कर गुजरात टाइटंस की हवा उड़ा दी. छठी गेंद पर क्रीज पर आए अभिनव मनोहर के पैर कांपने लगे. उमरान कहां रुकने वाले थे. अगली ही गेंद पर अभिनव मनोहर को बोल्ड कर उमरान मलिक ने सुर्खियां बटोर लीं.   

यह भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर का खुलासा, कप्तान रहते Virat Kohli ने कभी नहीं ली बिजनेस क्लास सीट

टी 20 सीरीज में मिलेगी जगह 
इस मुकाबले से पहले उमरान 10​ विकेट चटका चुके थे. अब उन्होंने 5 विकेट लेकर कुल 15 विकेट ले लिए हैं. उनकी तारीफ में कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कसीदे गढ़े हैं. रवि शास्त्री समेत कई दिग्गजों ने उन्हें भारत का भविष्य कहा है. कहा जा रहा है कि उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी 20 सीरीज में जगह दी जा सकती है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement