Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH VS RCB: करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने क्या कहा? 

करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान उदास नजर आए.

Latest News
IPL 2022 SRH VS RCB: करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने क्या कहा? 

फाफ डु प्लेसिस महज 5 रन बनाकर आउट हो गए थे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के 36वें मैच में आरसीबी को करारी हार का सामना करना पड़ा. सन राइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने पूरी टीम को 16.1 ओवर में महज 68 रन पर आउट कर दिया. इसके बाद 8 ओवर में 1 विकेट खोकर यह मुकाबला जीत लिया. 

करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस उदास नजर आए. यह पूछे जाने पर कि क्या गलत हुआ? उन्होंने कहा, वो पहले चार ओवर. पहले कुछ ओवरों में यह थोड़ा स्पाइसी था. गेंदें थोड़ी सी स्विंग हुईं लेकिन हमारे खिलाड़ियों को एक अच्छी नींव पाने का एक तरीका खोजना होगा. 

इसका मतलब है कि आपको थोड़ी देर रुककर खेलना चाहिए. भले ही इसके लिए कुछ रनों का त्याग क्यों न करना पड़ा. उस सीमिंग और स्विंगिंग बॉल की चुनौती को समझना होगा. फिर एक बार जब आप इसे पार कर लेंगे तो यह आसान हो जाएगा. 

IPL 2022: जीरो पर हुए आउट तो शर्म से झुक गया सिर, Kohli को भारी पड़ गया पवेलियन, देखें Video

लग रहा था विकेट अच्छा होगा 
कप्तान ने आगे कहा, अन्य मैचों में देखने पर ऐसा लग रहा था कि यह विकेट शायद अब तक के सभी मैचों में से सबसे अच्छा था. हमारी उम्मीद थी कि यह बहुत अच्छा विकेट होगा लेकिन सभी अच्छे विकेटों में आपको अभी भी उन पहले दो ओवरों में आकलन करना होगा. 

IPL 2022: SRH की घातक गेंदबाजी ने RCB को रौंदा, ढाई घंटे में खत्म किया मैच 

फाफ ने कहा, हमारे पास हार का कोई बहाना नहीं है. आपको अभी भी एक रास्ता खोजने की जरूरत है. कप्तान ने सन राइजर्स के गेंदबाज मार्को जेनसन की तारीफ करते हुए कहा, मार्को ने पहले ओवर में जिस तरह से गेंदबाजी की, वह बहुत अच्छी थी. 

B'day Special: सचिन के कंधों पर अर्जुन तेंदुलकर की जिम्मेदारी, बेटे ने कर ली पूरी तैयारी 

गेंद को दोनों तरफ से स्विंग करना और जाहिर तौर पर कुछ बड़े विकेट हासिल करना अच्छा है. आज जैसा दिन बहुत अच्छा नहीं है इसलिए आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप आज के दिन के बारे में भावुक न हों. यह एक बुरा दिन है. आप मेहनत करें क्योंकि यह एक लंबा टूर्नामेंट है. एक या दो दिन में जब हम इस खेल को देखेंगे तो इससे सीख लेंगे. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement