Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: MI के ड्रेसिंग रूम में सूर्यकुमार यादव की जगह क्यों है फिक्स? सचिन तेंदुलकर हैं वजह

SKY ने सचिन तेंदुलकर को लेकर एक खुलासा किया है.

Latest News
IPL 2022: MI के ड्रेसिंग रूम में सूर्यकुमार यादव की जगह क्यों है फिक्स? सचिन तेंदुलकर हैं वजह

सूर्यकुमार यादव ने शेयर किया एक किस्सा.
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 24 अप्रैल को 49 साल के हो गए. दुनियाभर से उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं मिल रही हैं. सचिन इन दिनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए युवा प्रतिभाओं को तराशने का काम कर रहे हैं. सचिन का कहना है कि यंग प्लेयर्स को मौके और रिस्क लेने की छूट देनी चाहिए. सचिन का यही बड़प्पन उन्हें यंग प्लेयर्स के बीच पॉपुलर बनाता है. 

इस बीच एमआई के प्लेयर सूर्यकुमार यादव (SKY) ने सचिन तेंदुलकर को लेकर एक खुलासा किया है. सूर्यकुमार यादव ने सचिन से मिलने की स्टोरी शेयर करते हुए कहा, जब मैं पहली बार एमआई के ड्रेसिंग रूम में गया तब वहां बैठने की जगह नहीं थी. इतने सारे प्लेयर्स वहां बैठे थे. मैं किटबैग लेकर खड़ा था. सचिन सर हमेशा एक ही जगह पर बैठते थे जहां गणेशजी की मूर्ती लगी हुई थी. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हुआ? तो मैंने कहा, यहां बैठने की जगह नहीं है. 

उन्होंने कहा, कहीं भी कुर्सी डालकर जगह बना ले. इसपर मैंने कहा कि यहां कहीं भी जगह नहीं है. फिर वह बोले कि चल ठीक है इधर आ जा...और उन्होंने मुझे अपने पास बैठा लिया. तब से लेकर मैं आज तक मैं उसी जगह​ पर बैठता हूं. डोमेस्टिक गेम हो या आईपीएल, मेरी जगह फिक्स है. सूर्य ने कहा, जहां से मैंने शुरुआत की, भगवान ने मुझे जहां बैठाया है, हमेशा उधर ही बैठना है. मुझे अब भी सचिन सर से मिलकर वैसा ही लगता है जैसे पहली बार लगा था. लगता है कि वह अब भी खेलेंगे. 

IPL 2022 SRH VS RCB: करारी हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने क्या कहा? 

सूर्यकुमार यादव ने 2012 में आईपीएल डेब्यू किया था लेकिन वह एक ही मैच खेल सके थे. फिर दो साल बाद 2014 में उनकी वापसी हुई. वहीं सचिन तेंदुलकर ने 2013 सीजन के बाद आईपीएल से रिटायरमेंट ले लिया था. सचिन इसके बाद टीम से मेंटर के तौर पर जुड़े रहे हैं. 

IPL 2022: जीरो पर हुए आउट तो शर्म से झुक गया सिर, Kohli को भारी पड़ गया पवेलियन, देखें Video 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement