Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने Virat Kohli को क्यों दी और बच्चे पैदा करने की सलाह?

Virat Kohli की खराब फॉर्म को लेकर David Warner ने मजाकिया अंदाज में बयान दिया है और उन्हें बेसिक्स पर टिके रहने की सलाह दी है.

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने Virat Kohli को क्यों दी और बच्चे पैदा करने की सलाह?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) ने भारत के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की सलाह दी है. एक अन्य सलाह भी उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को देते हुए कहा है कि उन्हें कुछ बच्चे और करने चाहिए. वार्नर ने फॉर्म को लेकर कहा है कि खराब समय में विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए और उसी तकनीक से खेलना चाहिए. 

खुल कर जिएं Virat Kohli

स्पोर्ट्स यारी से Virat Kohli की फॉर्म पर बात करते हुए डेविड वार्नर ने कहा, "कुछ और बच्चे पैदा करें और प्यार का आनंद लें! फॉर्म अस्थायी है और क्लास स्थायी है, इसलिए आप इसे खो नहीं सकते हैं. ऐसा दुनिया के हर एक खिलाड़ी के साथ होता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे खिलाड़ी हैं, आपके पास हमेशा ये उतार-चढ़ाव आते रहेंगे. कभी-कभी आपके वहां वापस आने से पहले खराब समय को भी निकालना है, मूल बातों पर टिके रहें."

ICC T-20 Ranking में टीम इंडिया टॉप पर कायम, पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया का हाल जान लें

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं Virat

गौरतलब है कि Virat Kohli आईपीएल 2022 में रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, हालांकि, पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था लेकिन वे 53 गेंदों में 58 रन की पारी ही खेल पाए थे, जो शायद उनके स्ट्राईक रेट के हिसाब से औसत ही मानी जाएगी. दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेल रहे डेविड वार्नर भी इस खराब दौर से गुजर चुके हैं और उन्होंने कहा कि कुछ और बच्चे करो, लाइफ और क्रिकेट को एंजॉय करो. 

IPL 2022 RCB Vs CSK: रोमांचक मुकाबले में फ्लॉप रही धोनी ब्रिगेड, 13 रनों से जीती बैंगलोर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement