Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: सूर्यकुमार यादव और नीतीश राणा पर लगा तगड़ा जुर्माना, मैदान में जुबानी जंग के लिए ऋतिक शौकीन को भी मिली कड़ी सजा 

MI vs KKR: वानखेड़े के मैदान पर खेले गए मुबंई बनाम कोलकाता के मैच में तीन खिलाड़ियों पर अलग-अलग कारणों के चलते नियमों के उल्लंघन को लेकर तगड़ा जुर्माना लगाया गया है.

IPL 2023: सूर्यकुमार यादव और नीतीश राणा पर लगा तगड़ा जुर्माना, मैदान में जुबानी जंग के लिए ऋतिक शौकीन को भी मिली कड़ी सजा 

MI vs KKR Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को आईपीएल (IPL 2023) का डबल डोज था और पहले मैच के दौरान वानखेड़े के मैदान पर भिड़ीं मुंबई इंडियंस और केकेआर की टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. आखिरी में यह मैच मुंबई के नाम रहा लेकिन खास बात यह कि जीत के बावजूद मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव के खिलाफ जुर्माना लगाया गया. इसके अलावा केकेआर के कप्तान नीतीश राणा समेत MI के गेंदबाज ऋतिक शौकीन पर भी जुर्माना लगाया गया है लेकिन क्यों चलिए समझते हैं. 

दरअसल, MI vs KKR के मैच में कप्तानी के दौरान कप्तानी कर रहे सूर्यकुमार यादव ओवर मैनेजमेंट में फेल साबित हुए उन पर स्लो ओवर रेट को लेकर जुर्माना लगाया गया और मैच फीस से करीब 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है. सूर्या रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे थे. 

अब तक सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली राजस्थान का प्वाइंट्स टेबल पर दबदबा, क्या है दूसरी टीमों का हाल?  

सूर्या, नीतीश और ऋतिक पर जुर्माना

वहीं मैच के दौरान ही मैदान पर नीतीश राणा और मुबंई के गेंदबाज ऋतिक शौकीन के बीच गरमागरम बहस हो गई. इसके चलते दोनों पर अब जुर्माना लगाया गया है. KKR के कप्तान नीतीश राणा पर आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा. इसको लेकर उन पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया, उन्होंने लेवल एक का अपराध स्वीकार भी किया है.

गद्दाफी स्टेडियम में जीत की हैट्रिक लगाएगी पाकिस्तान या न्यूजीलैंड करेगी पलटवार, पिच का हाल जान लें   

IPL आचार संहिता के तहत हुई कार्रवाई

इसके अलावा बहस करने को लेकर मुंबई इंडियंस के गेंदबाज ऋतिक शौकीन पर भी 10 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है. ऋतिक पर भी नीतीश राणा के साथ जुबानी जंग में उलझने के आरोप लगे और आईपीएल की आचार संहिता के तहत उन पर जुर्माना लगाया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement