Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गंभीर और कोहली का झगड़ा देख सो नहीं पाया सोशल मीडिया, LSG ने लिखा- दुख, दर्द, पीड़ा, मातम

LSG vs RCB: लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर से विराट कोहली की तीखी बहस हो गई. इसके मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

गंभीर और कोहली का झगड़ा देख सो नहीं पाया सोशल मीडिया, LSG ने लिखा- दुख, दर्द, पीड़ा, मातम

Virat Kohli Gautam Gambhir Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए LSG बनाम RCB के मैच के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच काफी तीखी बहस हो गई. इस दौरान दोनों टीमों के प्लेयर्स दोनों की लड़ाई को रोकने के लिए बीच-बचाव करते नजर आए. इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गौतम और विराट की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई और लोगों ने विराट कोहली और गौतम गंभीर दोनों को लेकर मजेदार रिएक्शन दिए. 

बता दें कि आरसीबी की तेज तर्रार बॉलिंग के चलते लखनऊ के बल्लेबाज लो स्कोरिंग टारगेट भी अचीव नहीं कर पाए. मैच के बाद गंभीर और विराट की मुलाकात हुई और इस दौरान हुई बातचीत ही बहस में तब्दील हो गई. दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई कि बाद में दोनों टीमों के अन्य खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा. 

कोहली और गंभीर के खिलाफ BCCI ने लिया कड़ा एक्शन, जानें दोनों पर लगा कितना जुर्माना

दोनों पर हुआ सख्त एक्शन

इस मामले में BCCI ने सख्त एक्शन लिया है और दोनों ही खिलाड़ियों विराट कोहली और गौतम गंभीर को नियमों के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. विराट कोहली और गौतम गंभीर दोनों की 100 फीसदी मैच फीस काटी गई है. वहीं लखनऊ के नवीन उल हक की भी 50 फीसदी फीस काटी गई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स

विराट और गौतम गंभीर की लड़ाई मैदान पर हुई और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. लोग इसको लेकर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इस दौरान ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई. लोगों ने खूब मीम्स शेयर किए. विराट और गंभीर तो लड़ाई के बाद अपने अपने कमरें में चले गए होंगे लेकिन ट्विटर पर लोग पूरी रात नहीं सोए और जमकर मीम्स के जरिए मस्ती हुई. वहीं लखनऊ की टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक दुख भरा ट्वीट किया गया. 

कौन है नवीन उल हक विराट कोहली ने मैदान पर दिखाया जूता  

बता दें कि आरसीबी ने लखनऊ की टीम को 127 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन लखनऊ मात्र 108 रन ही बना सकी. लखनऊ लो स्कोरिंग मैच 18 रनों से हार गई. मैच खत्म होने के बाद ही गंभीर और कोहली के बीच मैदान पर बहस हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement