Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

लियाम PSL में प्लेटिनम श्रेणी के खिलाड़ी हैं.

Latest News
IPL: पाकिस्तान में मैच खेलने जा रहा था खिलाड़ी, भारत में बरस गया पैसा

liam livingstone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी (IPL Mega Auction) के दूसरे दिन खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरसा. फ्रेंचाइजीज के बीच अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए कड़ा मुकाबला देखा गया. नीलामी के दूसरे दिन सबसे चर्चित चेहरा इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन रहे. उन्हें पंजाब किंग्स ने 11.50 करोड़ में खरीदकर चौंका दिया. 

लियाम पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे. उन्होंने 5 मैचों में महज 42 रन बनाए और कोई विकेट नहीं लिया. 2019 में उन्होंने 4 मैचों में 71 रन बनाए थे. जबकि एक विकेट ही ले पाए. लियाम टी 20 के कुल 161 मैचों में 4095 रन जड़ चुके हैं वहीं वह 67 विकेट निकाल चुके हैं. 

IPL: 9.25 करोड़ी खिलाड़ी के शेयर धड़ाम, महज 90 लाख लगे दाम

पाकिस्तान से मिले ज्यादा दाम 
लियाम पाकिस्तान प्रीमियर लीग (PSL) में पेशावर जाल्मी के लिए खेलते हैं. नीलामी के दूसरे दिन जब पीएसएल में पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच मैच होने जा रहा था तब लियाम पर भारत में पैसा बरस रहा था. लियाम के लिए फ्रेंचाइजी में होड़ मच गई आखिरकार उन्हें पंजाब किंग्स ने 11.50 करोड़ में अपना बना लिया. 

खास बात यह है कि लियाम पीएसएल में प्लेटिनम श्रेणी के खिलाड़ी हैं. पीएसएल की प्लेटिनम श्रेणी के शीर्ष खिलाड़ियों में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, कॉलिन मुनरो, जेसन रॉय, राशिद खान, शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज, लियाम लिविंगस्टोन, फखर जमान, क्रिस जॉर्डन शामिल हैं. 

IPL: 18 साल के 3 करोड़ी Baby AB, खरीदने के लिए फ्रेंचाइजीज में लग गई होड़ 

उन्हें प्रति सीजन 2,30,44,000 पाकिस्तानी रुपये मिलते हैं. भारतीय करेंसी के हिसाब से बात करें तो यह करीब 1 करोड़ रुपये हैं. इस लिहाज से उन्हें पीएसएल के मुकाबे आईपीएल में करीब 11.50 गुना दाम मिले. लियाम आईपीएल और पीएसएल के अलावा भी कई क्रिकेट लीग खेलते हैं जिनमें उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से ध्यान खींचा है. 

IPL: कौन हैं अभिनव मनोहर सदारंगानी? जिन्हें गुजरात टाइटंस ने 2.6 करोड़ में खरीदा

बहरहाल लियाम पंजाब के लिए कितने कारगर साबित होते हैं यह देखने वाली बात होगी. उनपर हाई प्राइस का दबाव जरूर होगा जबकि क्रिकेटप्रेमी उनका प्रदर्शन देखने के लिए बेताब होंगे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement