Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुबई में सौरव गांगुली से बात करेंगे पीसीबी अध्यक्ष Ramiz Raja, क्या है तैयारी?

रमीज आईसीसी की बैठकों से इतर बीसीसीआई अधिकारियों से मिलने और कई मामलों पर चर्चा करना चाह रहे हैं.

Latest News
दुबई में सौरव गांगुली से बात करेंगे पीसीबी अध्यक्ष Ramiz Raja, क्या है तैयारी?

PCB को बीसीसीआई की हरी झंडी का इंतजार है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) दुबई में 7 से 10 अप्रैल तक होने वाली आईसीसी की बैठकों से इतर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से बात करेंगे.  रमीज सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ 4 नेशन सुपर सीरीज के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं. हालांकि पीसीबी को बीसीसीआई की हरी झंडी का इंतजार है. जहां ऑस्ट्रेलिया ने रमीज के प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है वहीं उन्हें भारत और इंग्लैंड के जवाब का इंतजार है. 

भारत-पाकिस्तान मैच से दूर रखना सही नहीं
पाकिस्तान क्रिकेट के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, आने वाली बैठकें महत्वपूर्ण हैं क्योंकि रमीज आईसीसी की बैठकों से इतर बीसीसीआई अधिकारियों से मिलने और अन्य कई मामलों पर चर्चा करने की योजना बना रहे हैं. जिसमें चार देशों का प्रस्ताव, एशिया कप और अन्य मामले शामिल हैं. रमीज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था प्रशंसकों को भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से दूर रखना सही नहीं है. 

Sourav Ganguly ने आरोपों को बताया निराधार, जय शाह को लेकर कही यह बात 

एक ही दिन में सेल हो गए थे टिकट
टी 20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के टिकट एक ही दिन में सेल ​हो गए थे. सूत्र ने कहा कि पीसीबी को लगता है कि राजनीतिक दृष्टिकोण से परे बीसीसीआई का नेतृत्व कर रहे साथी क्रिकेटर से संपर्क करना चाहिए. वह भारत-पाकिस्तान क्रिकेट और प्रस्तावित चार देशों के आयोजन पर बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली से भी बात करेंगे. रमीज का मानना है कि क्रिकेट का भविष्य त्रिकोणीय और चार देशों की प्रतियोगिताओं में है. 

IPL 2022: बुमराह और नीतीश राणा के खिलाफ क्यों BCCI ने सुनाई है सजा?

सूत्र ने कहा कि रमीज मंगलवार को लाहौर में संपन्न हुई पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला की मेजबानी पर आईसीसी कार्यकारी बोर्ड के साथ एक विशेष रिपोर्ट साझा करेंगे. पाकिस्तान सुपर लीग की सफल मेजबानी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के बाद रमीज को विश्वास है कि उन्हें 2024-25 कैलेंडर में पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला निर्धारित करने के लिए अन्य सदस्य बोर्डों को समझाने में कोई समस्या नहीं होगी. 

Asia Cup 2022 के शेड्यूल का ऐलान, जानिए कबसे शुरू होगा टूर्नामेंट

पीसीबी अध्यक्ष संबंध सुधारने को बैठकें करेंगे 
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने 2024-25 में भारत के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए अपने एफटीपी में विंडो खुली रखी थी. पीसीबी अध्यक्ष संबंध सुधारने और पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य के अवसर पैदा करने के लिए संबंधित बोर्डों के विभिन्न प्रमुखों के साथ बैठकें करेंगे. सूत्र ने कहा कि रमीज को इस बात की बहुत उम्मीद नहीं थी कि बैठक में चार देशों के टी20 टूर्नामेंट के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया जाएगा लेकिन उन्हें विश्वास है कि कम से कम इस प्रस्ताव पर चर्चा शुरू होगी. 

ICC Rankings: इस बल्लेबाज ने रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, जानिए कौन है दुनिया का नंबर 1 बैट्समैन 

जिस खिलाड़ी की वजह से भारत World Cup से बाहर हुआ, उसने लिया संन्यास 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement