Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट, सिर और पैर में आई गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Rishabh Pant Car Accident: हादसा रुड़की लौटते समय नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर के पास हुआ. ऋषभ पंत की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट, सिर और पैर में आई गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Rishabh Pant car accident ऋषभ पंत को एक्सीडेंट में सिर पर चोट लगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पंत के सिर, पीठ और पैर में काफी चोटें आई हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह हादसा रुड़की लौटते समय गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ. पंत की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बीएमडब्ल्यू कार में दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे. तभी गुरुकुल नालसन क्षेत्र में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई. हालांकि गनीमत यह रही कि आग लगने से पहले सभी बाहर निकल आए. मौजूद स्थानीय लोगों ने पंत को कार से बाहर निकाला और फिर 108 पर फोन कर जानकारी दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, पंत को मैक्स देहरादून अस्पताल में रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि उनका एक्सीडेंट धुंध के कारण हुआ है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के 3 साल में क्या-क्या बदला? लॉकडाउन और वैक्सीन से वेरिएंट तक... कितनी बदली दुनिया

ऋषभ पंत के सिर में लगी चोट

क्रिकेटर के कार एक्सीडेंट के कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि पंत अस्पताल में बेड पर लेटे हुए हैं. उनके सिर में चोट नजर आ रही है. डॉक्टरों ने कहा कि उनके पैर में गंभीर चोट आई है, जबकि अन्य शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म हैं. फिलहाल जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement