Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant हुए धोखाधड़ी के शिकार, क्रिकेटर ने ही कर दिया 1.6 करोड़ का फ्रॉड

Rishabh Pant: हरियाणा के एक क्रिकेटर ने ऋषभ पंत के साथ 1.63 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

Rishabh Pant हुए धोखाधड़ी के शिकार, क्रिकेटर ने ही कर दिया 1.6 करोड़ का फ्रॉड

ऋषभ पंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उनके मैनेजर ने हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी (Rishabh Pant Fraud Case) की शिकायत दर्ज कराई है. इस क्रिकेटर को मुंबई पुलिस ने हाल ही में जालसाजी के ही एक मामले में गिरफ्तार किया था. पंत का आरोप है कि हरियाणा के क्रिकेटर ने सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां दिलाने की पेशकश कर ठगा है. पंत को 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना लगा है. 

क्या है मामला 
पंत के मैनेजर का कहना है कि पिछले साल फरवरी में 1 करोड़ 63 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. मृणांक सिंह को इस महीने की शुरुआत में जुहू पुलिस ने 6 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था. ऋषभ पंत इस खिलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे और उन्होंने इस घड़ी के लिए 36,25,120 रुपये भी दिए थे, इसके अलावा रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62.60 लाख  रुपये और दिए.  

ये भी पढ़ेंः IPL 2022 Qualifier 1: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स होंगे आमने-सामने, किसका पलड़ा भारी? 

शिकायत में कहा गया है, 'जनवरी 2021 में, मृणांक ने ऋषभ पंत और मैनेजर सोलंकी को बताया कि उसने लग्जरी घड़ियां, बैग आदि खरीदने और बेचने का व्यवसाय शुरू किया है. उसने कई क्रिकेटरों के संदर्भ दिए जिनके बारे में उन्होंने दावा किया था कि उन्हें भी सामान बेचा गया है. उसने पंत और मैनेजर को झूठे वादे किए कि वह उनके लिए अच्छी छूट और बहुत सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां और अन्य सामान खरीद सकता है.' मृणांक सिंह की झूठी कहानी पर भरोसा करते हुए ऋषभ पंत ने उससे घड़ियां खरीदने का फैसला किया था. 

ये भी पढ़ेंः IPL Playoffs Rule: अगर नहीं हुआ मैच तो कैसे तय होंगे विजेता, सारे नियम यहां समझ लें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement