Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तूफान में बैठे Rishabh Pant, वीडियो शेयर कर बताया कैसा है हाल

Rishabh Pant health update: भारतीय विकेटकीपर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो व एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे खुश लग रहे हैं.

Latest News
तूफान में बैठे Rishabh Pant, वीडियो शेयर कर बताया कैसा है हाल

Rishabh Pant Latest Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rishabh Pant Latest News- कार एक्सीडेंट के बाद पांव में प्लास्टर चढ़ा होने के कारण रिकवरी मोड में चल रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तेजी से ठीक हो रहे हैं. अपनी हेल्थ के बारे में पंत लगातार सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को अपडेट कर रहे हैं. अब फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में बिना कुछ बोले सभी को ताजा स्थिति के बारे में बताने की कोशिश की है. साथ ही यह वीडियो ऐसा भी है, जिसे पंत के मन में चल रही स्थिति का भी नजारा कहा जा सकता है.

वीडियो में तूफान में छत पर बैठे दिखे हैं पंत

पंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी सेक्शन में वीडियो और फोटो शेयर किया है. वीडियो में पंत अपने घर की छत पर खुले में बैठे हुए हैं. उनके पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ साफ दिख रहा है. इस दौरान बेहद तेज तूफानी हवाएं चल रही हैं, जिससे पंत के घर की छत पर लगे सभी पौधे बेहद तेजी से हिल रहे हैं. पंत तूफानी हवाओं से घबराए बिना मंद-मंद मुस्कुराते हुए उनका मजा ले रहे हैं. 

मन में चल रहे तूफान को भी दिखाया है वीडियो से

पंत ने एकतरफ प्रकृति के नजारे को अपने वीडियो में दिखाया है. दूसरी तरफ इस वीडियो को उनके मन में चल रहे तूफान की भी झलक माना जा सकता है. हर समय खेल के मैदान पर रहने वाले पंत 30 दिसंबर को हुए एक्सीडेंट के बाद पहले करीब एक महीने तक बिस्तर पर रहे और उसके बाद से बैसाखी के सहारे रहे हैं. ऐसे में उनके मन में जल्द से जल्द फिट होकर टीम इंडिया में वापसी करने का तूफान भी मचल रहा है. माना जा रहा है कि तूफान का वीडियो शेयर कर पंत ने अपने मन के तूफान का ही आभास सभी फैंस को कराया है.

फोटो में खेलते दिख रहे हैं शतरंज

स्टोरी सेक्शन में पंत ने एक फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो में भी वे छत पर ही गमलों में लगे पौधों के बीच बैठे हुए हैं. हालांकि फोटो में उनका महज प्लास्टर चढ़ा हुआ पैर ही दिख रहा है. साथ ही फोटो में शतरंज की बिसात बिछी दिख रही है, जिस पर कोई बाजी बीच में अधूरी है. पंत ने इस फोटो पर फैंस से एक सवाल भी लिखकर पूछा है. उन्होंने फैंस से पूछा, क्या कोई अंदाजा लगाएगा कौन खेल रहा है????

Rishabh Pant

भयानक एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे ऋषभ

ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार 30-31 दिसंबर की दरम्यानी रात को सुबह 5 बजे के करीब भयानक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी. पंत दिल्ली से अपनी मां से मिलने उत्तराखंड के रूड़की जा रहे थे. इसी दौरान रूड़की से कुछ किलोमीटर पहले एनएच-58 पर उनकी कार अचानक कंट्रोल खोने से डिवाइडर पार करते हुए दूसरी तरफ जाकर पलट गई थी और उसमें आग लग गई थी. पंत को कुछ लोगों ने जलती कार से निकालकर बचाया था, लेकिन वे बुरी तरह घायल हो गए थे और उनके शरीर में कई जगह गंभीर चोट आई थी. अब वे उन्हीं चोट से रिकवरी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement