Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पाकिस्तान में रहना है जेल जैसा' न्यूजीलैंड के इस दिग्गज क्रिकेटर के खुलासे से हैरान हो गए लोग

Simon Doull on Pakistan: साइमन डूल ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की आलोचना की थी, जिसके बाद वह बाबर आजम के फैंस के निशाने पर आ गए थे.

'पाकिस्तान में रहना है जेल जैसा' न्यूजीलैंड के इस दिग्गज क्रिकेटर के खुलासे से हैरान हो गए लोग

Simon Doull Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने बयानो को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन डूल का विवादों से पुराना नाता रहा है. उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान बाबार आजम के स्ट्राइक रेट की आलोचना करने के बाद पूरे पाकिस्तान पर ही कमेंट कर दिया है. उन्होंने हाल ही में कमेंट्री के दौरान कहा कि पाकिस्तान में रहना किसी जेल से कम नहीं है. उन्होंने अपने पुराने पाकिस्तान दौरे को लेकर बताया कि उन्हें यहां कई दिनों तक भूखे भी रहना पड़ा था और वह मेंटल टार्चर से परेशान हो गए थे. 

साइमन डूल ने अपने पुराने पाक दौरे को लेकर बताया कि वह जहां भी जा रहे थे, बाबर आजम के फैन्स उनका इंतजार कर रहे थे, इसके चलते वह कहीं जा ही नहीं पाए. उन्होंने भगवान का शुक्र मनाते हुए कहा कि आखिर कार वह किसी तरह के पाकिस्तान से निकल पाए. साइमन डूल ने कहा कि पाकिस्तान में उन्हें दिमागी तौर पर काफी टॉर्चर भी झेलना पड़ा था जो कि उनके लिए किसी जेल से कम नहीं था. 

मोहाली में मोहित शर्मा की गेंदबाजी और शुभमन मिल की तूफानी पारी के दम पर गुजरात की धमाकेदार जीत  

पाकिस्तान में रहना जेल जैसा

एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल ने कहा, "पाकिस्तान में रहना जेल में रहने जैसा है. मुझे बाहर जाने की अनुमति नहीं थी, क्योंकि बाबर आजम के फैन्स मेरा इंतजार कर रहे थे. मुझे पाकिस्तान में कई दिनों तक बगैर कुछ खाए रहना पड़ा था. मैं दिमागी तौर पर काफी परेशान हो गया था. मगर भगवान का शुक्र है कि मैं किसी तरह पाकिस्तान से निकल सका."

गुजरात के खिलाफ फ्लॉप रहे शिखर धवन ऑरेंज कैप की रेस में कहां पहुंचे, यहां देखें कौन अव्वल कौन पिछड़ा

बाबर आजम के स्ट्राइक रेट पर उटाए थे सवाल

गौरतलब है कि इस समय न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे पर है. बता दें कि 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार (14 अप्रैल) को लाहौर में खेला जाएगा. ऐसे में उनके सीरीज शुरू होने के ठीक पहले साइमन डूल के बयान ने पाकिस्तान में माहौल गर्म कर दिया है. साइमन ने बाबर आजम के धीमे स्ट्राइक रेट की आलोचना की थी, साथ ही उनके आमिर सोहेल से भी काफी बहस हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement