Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sourav Ganguly ने आरोपों को बताया निराधार, जय शाह को लेकर कही यह बात 

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें गांगुली को कथित तौर पर चयन समिति की बैठक में हिस्सा लेते हुए बताया गया था.

Latest News
Sourav Ganguly ने आरोपों को बताया निराधार, जय शाह को लेकर कही यह बात 

sourav ganguly attending selection meeting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली एक बार फिर विवादों में हैं. विराट कोहली और सचिव जय शाह के साथ कथित अनबन के बाद गांगुली पर बीसीसीआई के संविधान के खिलाफ चयन बैठकों में भाग लेने का आरोप है. हालांकि गांगुली ने आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें निराधार बताया है. उनका कहना है कि इन आरोपों का जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है.

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मुझे इसपर किसी को कुछ भी जवाब देने और इनमें से किसी भी निराधार आरोप पर बात करने की जरूरत है. मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष हूं और इस नाते मुझे जो करना चाहिए वह मैं करता हूं. 

गांगुली ने कहा, मुझे चयन समिति की बैठक में बैठे हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर दिखाई दे रही है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि वह तस्वीर जिसमें मुझे सचिव जय शाह, कप्तान विराट कोहली और संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज के साथ बैठे दिखाया जा रहा है वह चयन समिति की बैठक की नहीं है. जयेश जॉर्ज चयन समिति की बैठकों का हिस्सा नहीं हैं. गांगुली ने आगे कहा, मैं भारत के लिए 424 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुका हूं. लोगों को इसके बारे में याद दिलाने की भी जरूरत नहीं है. 

बोर्ड सचिव जय शाह के साथ अनबन की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा, मेरा जय के साथ एक शानदार रिश्ता है. वह एक प्रिय मित्र और एक विश्वसनीय सहयोगी हैं. 

मैं, जय, अरुण धूमल और जयेश जॉर्ज विशेष रूप से COVID-19 के साथ इस कठिन समय में बोर्ड को आगे बढ़ाने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं. मैं कहूंगा कि यह दो साल शानदार रहे. हम सभी ने इसे एक टीम के रूप में काम किया है. 

अगला टेस्ट कप्तान कौन?
गांगुली ने कहा, जाहिर है नेतृत्व के कुछ मापदंड हैं और जो कोई भी इसमें फिट बैठेगा वह अगला भारतीय टेस्ट कप्तान होगा. मेरा मानना ​​है कि चयनकर्ताओं के दिमाग में एक नाम होगा और वे इस पर पदाधिकारियों, अध्यक्ष और सचिव के साथ चर्चा करेंगे. इसकी घोषणा नियत समय में की जाएगी. 


क्या है पूरा मामला?
चयन समिति के एक सदस्य के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि गांगुली बोर्ड के संविधान के खिलाफ चयन समिति की बैठक में हिस्सा लेते हैं. हालांकि वह चयन में हस्तक्षेप नहीं करते. अब गांगुली ने खुलकर इस मुद्दे पर अपनी सफाई दी है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement