Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH vs LSG: आवेश के वेग के सामने फेल हुए विलियमसन के वीर, 12 रनों से जीता लखनऊ

हैदराबाद और लखनऊ के बीच हुए आज के घमासान में फैंस का पूरा पैसा वसूल हुआ है. बराबरी के मुकाबले में आवेश खान ने लखनऊ को जीत दिलाई.

Latest News
IPL 2022 SRH vs LSG: आवेश के वेग के सामने फेल हुए विलियमसन के वीर, 12 रनों से जीता लखनऊ

लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: IPL 2022 के 12वें मुकाबले में सन राइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH VS LSG) के बीच जोरदार मैच हुआ है. आवेश खान ने अपनी गेंदबाजी की धार दिखाई और आखिरी की 5 गेंदों में सनराइजर्स को जीत के साथ शाइन करने का कोई मौका नहीं दिया. टूर्नामेंट में केन विलियमसन की टीम की यह लगातार दूसरी हार है. 

    कप्तान केएल राहुल ने खेली तूफानी पारी
    कप्तान केएल राहुल (68) और दीपक हुड्डा (51) की तूफानी हाफ सेंचुरी के बाद आवेश खान (24/4) की गेंदों के आगे सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज बेबस नजर आए. लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एक मुकाबले में 12 रनों से जीत दर्ज की है. शुरुआती विकेट गिरने के बाद केएल राहुल ने कप्तानी पारी खेली और दीपक हुडा ने उनका अच्छा साथ निभाया था. दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिये 87 रन की साझेदारी से उबरते हुए 7 विकेट पर 169 रन बनाए थे.

    पढ़ें: Commonwealth Games के लिए खिलाड़ियों को तैयार करने में 190 करोड़ खर्च करेगी सरकार 

    17वें ओवर में आवेश खान ने पलट दिया गेम
    हैदराबाद जीत की ओर बढ़ रही थी कि 18वां ओवर करने आए आवेश खान ने पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद निकोलस पूरन और अब्दुल समद को आउट कर कर दिया था. इस ओवर में पहली गेंद पर छक्का लगने के बाद वाइड से एक अतिरिक्त रन बना, जबकि 5 गेंद डॉट रहीं थी. इससे मैच का रुख ही बदल गया.

    डेथ ओवर में लखनऊ के गेंदबाजों ने दिखाया दम
    आखिरी के दो ओवरों में हैदराबाद को जीत के लिए 26 रनों की जरूरती थी, लेकिन वह 157 रन तक ही पहुंच सकी. आखिरी ओवर करने आए होल्डर ने 3 विकेट झटकते हुए सिर्फ 3 रन दिए, जबकि जीत के लिए हैदराबाद को 16 रनों की जरूरत थी. होल्डर ने वॉशिंगटन सुदंर (18), भुवनेश्वर कुमार (1) और रोमारियो शेफर्ड (8) के विकेट झटके.

     

    पढ़ें: कब और कहां होंगे IPL 2022 के प्लेऑफ? सामने आई Big Update 

    गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement