Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रीलंका के बल्लेबाज ने चौंकाया, संन्यास के हफ्तेभर बाद इस्तीफा लिया वापस 

भानुका राजपक्षे ने देश का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा जताई है.

Latest News
श्रीलंका के बल्लेबाज ने चौंकाया, संन्यास के हफ्तेभर बाद इस्तीफा लिया वापस 

Bhanuka Rajapaksha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: संन्यास का ऐलान कर कई क्रिकेटर खेल को अलविदा कह देते हैं लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे भी होते हैं जो अपना निर्णय बदलकर मैदान पर लौट जाते हैं. श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के एक हफ्ते बाद ही अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. 

राजपक्षे ने आने वाले वर्षों में देश का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा जताई है. उनका यह फैसला श्रीलंका के खेलमंत्री नमल राजपक्षे से मुलाकात के बाद आया है. युवा और खेल मंत्री नमल राजपक्षे के साथ बैठक और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ परामर्श के बाद भानुका राजपक्षे ने श्रीलंका क्रिकेट को सूचित किया है कि वह अपना इस्तीफा वापस लेना चाहते हैं जो उन्होंने 3 जनवरी 2022 को तत्काल प्रभाव से भेज दिया था. 

श्रीलंका क्रिकेट की मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि एसएलसी को अपना इस्तीफा वापस लेने वाले लैटर में उन्होंने आगे कहा कि वह अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं. हाल ही खेलमंत्री ने 30 वर्षीय बल्लेबाज को जल्दबाजी में निर्णय लेने के खिलाफ चेताया था. राजपक्षे को आगे आने और अपनी शिकायत व्यक्त करने के लिए भी कहा गया था.

हालांकि राजपक्षे ने अपने इस्तीफे के पीछे पारिवारिक दायित्वों का हवाला दिया था. ऐसी अटकलें थीं कि इस्तीफा देने का उनका निर्णय नई फिटनेस जरूरतों को पूरा न करने के बाद आया था. 

पिछले साल फिटनेस की कमी के कारण बाहर होने के बाद राजपक्षे ने अपनी फिटनेस और फील्डिंग पर काम किया और नेशनल टीम में वापस की थी. उनके फील्डिंग कोच मिकी आर्थर के साथ विवाद की खबरें भी सामने आईं थीं हालांकि बाद में दोनों के बीच संबंध ठीक हो गए. इस महीने एसएलसी ने 2022 से लागू होने वाले टफ फिटनेस बेंचमार्क की घोषणा की है. राजपक्षे से पहले एंजेलो परेरा और दनुष्का गुणथिलाका ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement