Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 WC: आधा दर्जन खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, Team India ने मुश्किल परिस्थितियों में दिखाई स्पिरिट

टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन दिखाया.

Latest News
U19 WC: आधा दर्जन खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, Team India ने मुश्किल परिस्थितियों में दिखाई स्पिरिट

u19 world cup ind vs ire 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप खेलने गई टीम इंडिया के आधा दर्जन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है. कप्तान यश ढुल इन खिलाड़ियों में शामिल हैं. टीम इंडिया के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद बचे खिलाड़ियों ने आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन किया. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की ओर से अंगक्रिश रघुवंशी ने 79 और हरनूर सिंह ने 88 रन ठोक मजबूत शुरुआत दी. राज बावा ने शानदार 42 रन बनाए. यश ढुल की जगह कप्तानी करने उतरे निशांत सिंधू ने 36 रन जड़े. 

U19 World Cup: भारतीय टीम के ये 6 खिलाड़ी Covid पॉजिटिव, ड्रिंक्स के लिए मैदान में उतरे कोच 

ऑलराउंडर राजवर्धन ने मचाया तूफान 
भारतीय ऑलराउंडर राजवर्धन हेंगरगेकर ने महज 17 गेंदों में आतिशी पारी खेल आयरलैंड के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. राजवर्धन ने 5 छक्के, एक चौका ठोक 229 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 39 रन ठोक डाले. निचले क्रम पर राजवर्धन के शानदार प्रदर्शन के बूते टीम इंडिया ने मुश्किल हालातों में भी 307 रन का स्कोर खड़ा कर दिया. यह वही राजवर्धन हैं जो ​एशिया कप में धमाकेदार प्रदर्शन कर चमके हैं. कहा जा रहा है कि सलेक्टर्स इन दिनों राजवर्धन के प्रदर्शन पर लगातार नजरें बनाए हुए हैं. 

आयरलैंड को दिए शुरुआती झटके 
इसके बाद गेंदबाजी करने उतरी आयरिश टीम को भारतीय गेंदबाजों ने एक के बाद एक 3 झटके दिए. ओपनर लियाम को रवि कुमार ने विकी ओस्तवाल के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेजा तो वहीं डेविड विंसेंट को राज बावा ने रन आउट किया. इसके बाद राजवर्धन ने जैक डिक्सन को एलबीडब्ल्यू को बिना खाता खोले ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. आयरलैंड के तीन बल्लेबाज महज 17 रन पर आउट हो गए. 

IND vs SA: Rishabh Pant से इस गलती की उम्मीद नहीं थी! देखें Video 

मुश्किल परिस्थितियों में टीम इंडिया का दम
टीम इंडिया ने इस प्रदर्शन के बल पर साबित कर दिया कि वह वर्ल्ड कप में सबसे सफल टीम क्यों है. वर्ल्ड कप में आधा दर्जन टीम के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद टीम के दूसरे सदस्यों ने जो स्पिरिट दिखाई वह क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बन गई

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement