Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poetry के जैसे हैं Virat Kohli के ये दो खास शॉट, जिसे कभी नहीं भूलेंगे फैंस

विराट कोहली की विस्फोटक बल्लेबाजी का वीडियो ICC ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ICC ने वीडियो का कैप्शन दिया है, Poetry in Motion. लोग विराट के शॉट्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Poetry के जैसे हैं Virat Kohli के ये दो खास शॉट, जिसे कभी नहीं भूलेंगे फैंस

Virat Kohli in IPL 2023.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के एक मैच के दौरान ऐसा शॉट जड़ा कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) को लिखना पड़ा गया 'पोएट्री इन मोशन.' किंग कोहली ने ऐसी कलात्मकता के साथ शॉट जड़ा कि ICC भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाई. ICC ने कहा है कि विराट कोहली यह शॉट किसी कविता की तरह है.
यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट कोहली का यह शानदार अंदाज जमकर वायरल हो रहा है.

गुरुवार को IPL 2023 का 65वां मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा. किंग कोहली ने शतक जड़ा और उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. उनकी और कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) की शतकीय साझेदारी की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने धमाकेदार जीत हासिल की. 

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: Virat Kohli और Du Plessis की जोड़ी ने ना सिर्फ मैच जिताया बल्कि लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)


विराट कोहली ने साबित कर दिया है वे हैं पिच पर किंग

विराट कोहली के हर शॉट की तारीफ लोग जमकर कर रहे हैं. हेनरिक क्लासेन के शतक पर विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने ऐसा धमाल मचाया कि सनराइजर्स हैदराबाद का यह शो बेहद फ्लॉप रहा.

ये भी पढ़ें: सनराइजर्स को हराकर RCB ने प्लेऑफ्स की उम्मीदों को रखा जिंदा, KKR और RR की हालत खराब

किंग कोहली ने 63 गेंद में 100 रन की पारी खेली, जिसमें 12 चौके, चार छक्के शामिल थे. किंग कोहली एक अरसे बाद अपनी लय में वापस नजर आए हैं. लोग उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: 'छोड़ो क्रिकेट, बाप की तरह ऑटोरिक्शा चलाओ' सिराज ने बताई वो बात जिससे पहुंचा था उन्हें सबसे ज्यादा दुख

सोशल मीडिया पर क्या लिख रहे हैं लोग?

विराट कोहली की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग इंस्टाग्राम पर लिख रहे हैं, पता है कि आईसीसी को यह लिखना पड़ेगा. दूसरी तरफ लोग लिख रहे हैं कि विराट कोहली चेज मास्टर हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आईसीसी ने शानदार क्लिप शेयर किया है. कुछ लोग कह रहे हैं कि फॉर्म इज टेंपररी बट क्लास इज परमानेंट. कुछ लोग लिख रहे हैं कि किंग कोहली, सचिन बनने की राह पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement