Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के पब पर FIR, Bengaluru Police ने इस कारण की है कार्रवाई

Bengaluru News: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान Virat Kohli के सह-मालिकाना हक वाले पब की ब्रांच बेंगलुरु में भी मौजूद है, जिसके मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

Latest News
Virat Kohli के पब पर FIR, Bengaluru Police ने इस कारण की है कार्रवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Bengaluru News: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के मालिकाना हक वाले पब-रेस्टोरेंट के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने FIR दर्ज की है. बेंगलुरु के क्यूबॉन पार्क पुलिस स्टेशन में यह मुकदमा कोहली के पब One8 के मैनेजर के खिलाफ दर्ज किया गया है. उन पर तय समय से ज्यादा देर तक पब खोलकर रखने और तेज आवाज में म्यूजिक बजाने का आरोप है. MG Road स्थित कोहली के पब के अलावा तीन अन्य पब के खिलाफ भी 6 जुलाई की रात में तय समय से ज्यादा देर तक खुले रहने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है. 


यह भी पढ़ें- हर मिनट में इतना कमाते हैं विराट कोहली 


तय समय से 20 मिनट ज्यादा तक खुला था पब

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस के DCP सेंट्रल ने बताया कि कोहली का पब तय समय से ज्यादा देर रात तक खोला जा रहा है. 6 जुलाई की रात में करीब 1.30 बजे की गई जांच में कोहली के पब के अलावा 3-4 अन्य पब भी खुले मिले थे. बेंगलुरु में रात 1 बजे तक ही पब खोलने की अनुमति है. इन पबों में रात के समय भी तेज आवाज में म्यूजिक बजाए जाने की जानकारी मिली थी. इसके बाद इन सभी पर कार्रवाई की गई है. कोहली के पब के मैनेजर के खिलाफ भी इसके बाद FIR दर्ज की गई है. क्यूबॉन पार्क पुलिस थाने में दर्ज FIR में कहा गया है कि 6 जुलाई की रात 1.20 बजे पुलिस पेट्रोल में शामिल सब-इंस्पेक्टर के पब पहुंचने पर वहां कस्टमर्स को शराब और खाना परोसा जा रहा था. तय समय के बाद ऐसा करके नियमों का उल्लंघन किया गया है.

पिछले साल शुरू हुआ था कोहली का यह पब

विराट कोहली (Virat Kohli Latest News) के सह-मालिकाना हक वाले One8 Commune पब को दिल्ली-मुंबई में मिली सफलता के बाद इसकी ब्रांच बेंगलुरु में पिछले साल दिसंबर में शुरू की गई थी. यह पब चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के करीब MG रोड पर रत्नम कॉम्पलेक्स के टॉप फ्लोर पर शुरू किया गया था. कोहली ने एक इंटरव्यू में बेंगलुरु को अपनी मोस्ट फेवरेट सिटी बताते हुए इसे दिल के करीब बताया था. उन्होंने कहा था कि इसी कारण उन्होंने बेंगलुरु में अपना पब शुरू किया है. कोहली के इस बयान के बाद यह पब स्थानीय युवाओं में बेहद पॉपुलर हो गया है. कोहली अपने पब की एक ब्रांच इसके बाद हैदराबाद में भी खोल चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement