Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी Novak Djokovic ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने से क्यों कतरा रहे हैं?

इस बात पर सस्पेंस बन गया है ​कि क्या जोकोविच पुरुषों के रिकॉर्ड 21 वें ग्रैंड स्लैम खिताब और 10 वें ऑस्ट्रेलियन ओपन के ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे.

Latest News
दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी Novak Djokovic ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने से क्यों कतरा रहे हैं?

novak djokovic

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच अगले हफ्ते पहले एटीपी कप के लिए सिडनी नहीं जाएंगे. सर्बियाई डेली ब्लिक ने शनिवार को बताया कि जोकोविच को एटीपी कप के लिए सर्बिया की टीम में नामित किया गया था, हालांकि 34 वर्षीय खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए भी हामी नहीं भरी है.

एटीपी कप में सर्बिया नॉर्वे, चिली और स्पेन के साथ ग्रुप ए में हैं. जो 17 जनवरी से ऑस्ट्रेलियन ओपन शुरू होने से पहले 1-9 जनवरी को होना है. ऑस्ट्रेलियन ओपन के प्रमुख क्रेग टिली ने बुधवार को कहा कि वह अभी भी अनिश्चित हैं कि जोकोविच मेलबर्न पार्क प्रमुख में खेलेंगे या नहीं.

टिली ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को टीका लगाया जाएगा या फिर विशेषज्ञों के एक स्वतंत्र पैनल द्वारा चिकित्सा छूट दी जाएगी. इस बात पर सस्पेंस बन गया है ​कि क्या जोकोविच पुरुषों के रिकॉर्ड 21 वें ग्रैंड स्लैम खिताब और 10 वें ऑस्ट्रेलियन ओपन के ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे.

क्यों विरोध कर रहे हैं जोकोविच?
जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों की मांग का विरोध कर रहे हैं कि मेलबर्न पार्क में केवल पूरी तरह से टीकाकरण वाले व्यक्तियों को प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति दी जाएगी. जोकोविच ने गोपनीयता का हवाला देते हुए यह खुलासा करने से इनकार कर दिया कि उन्हें कोरोना का टीका लगाया गया है या नहीं.

टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिली ने कहा है कि बहुत कम प्रतिशत खिलाड़ियों को चिकित्सा छूट दी जाएगी, उन्होंने यह नहीं कहा है कि नौ बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन को यह छूट मिलेगी या नहीं. ऑस्ट्रेलियन ओपन 17 जनवरी से शुरू हो रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement