Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, तीन दिन से 'मिशन जिंदगी' जारी

बच्चे के चाचा ने बताया कि शाम करीब पांच बजे बच्चे छुपा-छुप्पी खेल रहे थे. बस इसी खेल-खेल में वह बोरवेल में गिर गया.

400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, तीन दिन से 'मिशन जिंदगी' जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश में 8 साल का तन्मय खुले पड़े एक बोरवेल में गिर गया. वह मंगलवार यानी कि 6 दिसंबर से अभी तक उस बोरवेल में फंसा हुआ है. घटना बैतूल जिले के मांडवी की है. मंगलवार शाम से बच्चे को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है लेकिन अभी तक वह वहीं फंसा हुआ है. बताया जा रहा है कि यह बोरवेल पिछले तीन साल से खुला पड़ा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि जल्द से इस मामले में जरूरी कदम उठाए जाएं.

तन्मय अपने परिवार का अकेला बच्चा है और वह तीसरी में पढ़ता है. पिछले तीन दिन से उसके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे के पिता का कहना है कि अगर वह बोरवेल खुला न होता तो उनका बेटा न गिरता और न ये मुसीबत आती. उन्होंने अपील की कि किसी बोरवेल को इस तरह खुला न छोड़ा जाए. तन्मय के पिता सुनील साहू ने बताया कि गांव नानक चौहान के खेत का बोरवेल खुला पड़ा था. इसी वजह से यह हादसा हुआ. बच्चे के चाचा ने बताया कि शाम करीब पांच बजे बच्चे छुपा-छुप्पी खेल रहे थे. बस इसी खेल-खेल में वह बोरवेल में गिर गया. यह बोरवेल तीन साल से सूखा पड़ा है लेकिन इसपर कोई ढक्कन नहीं लगा है. यही दुर्घटना को निमंत्रण देने का काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें: कौन है Gujarat का सबसे अमीर विधायक ? पास है 661 करोड़ की संपत्ति

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement