Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMC के मंत्री Akhil Giri ने की बदजुबानी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक पर दिया विवादित बयान

टीएमसी के नेता अखिल गिरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी की है जिसे लेकर माहौल गर्म हो गया है.

TMC के मंत्री Akhil Giri ने की बदजुबानी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक पर दिया विवादित बयान

Draupadi Murmu and Akhil Giri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तृणमूल कांग्रेस के एक मंत्री अखिल गिरी ने चुनावी रैली के दौरान एक विवादित बयान दे दिया है. अखिल गिरी के बयान की भाजपा ने कड़ी आलोचना की है. टीएमसी के नेता ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी की है जिसे लेकर माहौल गर्म हो गया है. वायरल हुए एक वीडियो में टीएमसी के मंत्री ने गुरुवार को नंदीग्राम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "उन्होंने (सुवेंदु अधिकारी) कहा कि मैं अच्छा दिखने वाला नहीं हूं. वह कितने सुंदर हैं? हम किसी को उसके लुक से जज नहीं करते. हम राष्ट्रपति (भारत के) के कार्यालय का सम्मान करते हैं. लेकिन हमारी राष्ट्रपति कैसी दिखती हैं?" 

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "ममता बनर्जी के कैबिनेट में मंत्री अखिल गिरि राष्ट्रपति का अपमान करते हैं, कहते हैं, 'हमें लुक्स की परवाह नहीं है. लेकिन हमारी राष्ट्रपति कैसी दिखती हैं?' ममता बनर्जी हमेशा से आदिवासी विरोधी रही हैं, कार्यालय के लिए राष्ट्रपति मुर्मू का समर्थन नहीं किया और अब इस तरह का प्रवचन का शर्मनाक स्तर है."

ये भी पढ़ें - उत्तराखंड से शुरू हुआ बाबा रामदेव का मेडिसिन एम्पायर, वहीं मिला इतना बड़ा झटका

भाजपा की पश्चिम बंगाल यूनिट ने इस तरह की विवादित टिप्पणी के खिलाफ शनिवार को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है और गिरि के इस्तीफे की मांग की है. भाजपा की बंगाल इकाई ने ट्वीट किया, "राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, आदिवासी समुदाय से आती हैं. टीएमसी मंत्री अखिल गिरी ने महिला कल्याण विभाग की एक अन्य मंत्री शशि पांजा की उपस्थिति में उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की, ममता बनर्जी और टीएमसी आदिवासी विरोधी हैं." 

हालांकि, इस पूरे मामले को लेकर न तो अखिल गिरी और न ही टीएमसी ने कोई बयान दिया है.

ये भी पढ़ें - ज्ञानवापी पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश- सुरक्षित रखी जाए शिवलिंग वाली जगह

इससे पहले, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति मुर्मू को "राष्ट्रपति" बनाए जाने के बाद खुद को असहज स्थिति में नजर आए थे. बाद में उन्होंने ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement