Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, हरिद्वार से लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, 7 घायल

योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

UP के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, हरिद्वार से लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, 7 घायल

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं का एक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गया. इस हादसे (Accident) में कार में सवार 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य सात लोग जख्मी हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस बताया कि यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के मालामुड़ इलाके में हुआ.वाहन में हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे 17 श्रद्धालु थे. वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया जिससे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में क्या होगा सरकार का भविष्य, राज्यपाल या स्पीकर किसकी चलेगी?

इन लोगों ने अपनी जान गंवाई
उन्होंने बताया कि मृतकों में वाहन चालक दिलशाद (35), लक्ष्मी (28), सरला देवी (60), रचना (28), हर्ष (16), खुशी (दो), सुशांत (14), आनंद (तीन), लालमन (65) और श्याम सुंदर (55) शामिल हैं. बताया कि इस हादसे में वाहन सवार सात अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Viral: आए दिन नए Shoes खरीदने से परेशान हो गया शख्स, पैरों पर बनवाया टैटू

परिजनों को 2-2 लाख का मुवाअजे का ऐलान
इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.  उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement