Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gang Rape Case: बच्ची से गैंग रेप के 13 दोषियों को 20 साल की सजा

राजस्थान में 15 साल की किशोरी से 9 दिन तक गैंग रेप करने वाले 13 दोषियों को 20 साल की कैद की सजा सुनाई है. 4 नाबालिग अपराधियों पर भी केस चल रहा है.

Gang Rape Case: बच्ची से गैंग रेप के 13 दोषियों को 20 साल की सजा

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोटा की एक अदालत ने 15 साल की बच्ची से Gang Rape केस में 13 लोगों को 20 साल की सजा सुनाई है. घटना इस साल की शुरुआत  की है. 9 दिनों तक 15 साल की एक किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया गया था. इस जघन्य अपराध के लिए 13 लोगों को 20-20 साल की कैद और दो अन्य को चार-चार साल की सजा सुनाई. 

अपराध में शामिल महिला को भी सजा 
Posco Act के तहत गठित एक विशेष अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अशोक चौधरी ने यह फैसला दिया. 15 साल की किशोरी को उसके घर से अपहरण करने और बेचने के अपराध में एक महिला को भी 4 साल की कैद की सजा सुनाई है. महिला ने पीड़िता का घर से अपहरण किया और उसे झालावाड़ ले जाकर बलात्कार की मंशा से कई लोगों को बेचने का काम किया था.

अपराध में 4 नाबालिग भी थे शामिल 
किशोरी के साथ 9 दिन तक लगातार गैंग रेप के इस अपराध में 4 नाबालिग भी शामिल थे. चारों के खिलाफ स्थानीय जूवेनाइल बोर्ड में मुकदमा चल रहा है. इस मामले में 12 अन्य आरोपियों को बरी कर दिया गया है. 20 साल की सजा पाने वाले सभी दोषियों को 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. 

बैग खरीदने का झांसा देकर किया था अगवा 
किशोरी ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा था कि कि पूजा जैन नाम की महिला बैग खरीदने के बहाने घर से लेकर गई थी. इसके बाद उसे अगवा कर लिया और झालावाड़ लेकर गई. वहां 9 दिन तक कई लोगों ने उसके साथ रेप किया. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement