Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab : AAP विधायक के गनर ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गनमैन का परिवार से विवाद चल रहा था. जिस वजह से वह परेशान था और कुछ दिनों से ड्यूटी पर भी नहीं आ रहा था.

Punjab : AAP विधायक के गनर ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के जालंधर से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक शीतल अंगुराल के गनमैन की गुरुवार सुबह गोली लगने से मौत (Death) हो गई. बताया जा रहा है कि गनर ने खुदकुशी (Suicide) की है. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. गनर का नाम पवन कुमार बताया जा रहा है.


जानकारी के मुताबिक, पवन कुमार पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर चल रहा था और आज सुबह ही वह ड्यूटी पर लौटा था. उसकी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी. घटना के दौरान विधायक शीतल अंगुराल अपने अन्य गनर के साथ इलाके के मंदिर में गए थे. उन्होंने पवन से भी साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन पवन ने थोड़ी देर बाद आने के लिए कहा था.

 

AK 47 राइफस से खुद को उड़ाया
पवन जब मंदिर नहीं पहुंचा तो उसके क्वाटर पर आकर देखा गया तो उसने AK47 असॉल्ट राइफल से खुद को गोली मार ली थी. विधायक ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ेंः नेशनल हेराल्ड केस: फिर बढ़ीं सोनिया-राहुल की मुश्किलें, ED ने किया तलब

जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि गनमैन का परिवार से विवाद चल रहा था. जिस वजह से वह परेशान था और कुछ दिनों से ड्यूटी पर भी नहीं आ रहा था. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा.

ये भी पढे़ंः PM मोदी आम चूस या काटकर खाते हैं? अक्षय का खुलासा, क्यों पूछा था यह सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement