Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam: तिनसुकिया में सुरक्षाबलों और उल्फा के बीच मुठभेड़, एक विद्रोही मारा गया

अधिकारी ने बताया कि 6 उग्रवादियों का समूह एक घर में छिपा हुआ था. पुलिस और सेना के संयुक्त अभियान में एक उग्रवादी मारा गया.

Assam: तिनसुकिया में सुरक्षाबलों और उल्फा के बीच मुठभेड़, एक विद्रोही मारा गया

Image Credit- Twitter/BSFChhattisgarh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: असम (Assam) के तिनसुकिया जिले के काकोपाथर इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ उल्फा (आई) की मुठभेड़ हो गई. इसमें सुरक्षाबलों ने एक विद्रोही को मार गिराया. जबकि गिरोह के पांच सदस्य भागने में सफल रहे. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.


तिनसुकिया के पुलिस अधीक्षक देबोजीत देउरी ने बताया, ‘छह उग्रवादियों का समूह एक घर में छिपा हुआ था. पुलिस और सेना के संयुक्त अभियान में एक उग्रवादी मारा गया.’ मारे गए उग्रवादी की पहचान उल्फा (आई) के सदस्य ज्ञान असोम के रूप में हुई. 

यह भी पढ़ें: 'अमित शाह मान लेते बात तो...' उद्धव ठाकरे ने BJP पर लगाए बड़े आरोप

फरार उग्रवादियों की तलाश जारी
एक अन्य अधिकारी ने कहा कि जिस आवास के पास मुठभेड़ हुई उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और भागने में सफल रहे उग्रवादियों की तलाश जारी है. पुलिस और सेना ने दिन में उग्रवादियों के खिलाफ अभियान शुरू किया था. 

सुरक्षाबलों पर किया गया था ग्रेनेड से हमला
अधिकारियों ने बताया कि उग्रवादियों ने सुरक्षा कर्मियों पर एक ग्रेनेड फेंका और उन पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद पुलिस और सेना की टीम ने जवाबी कार्रवाई की. उल्फा (आई) मई 2021 से एकतरफा संघर्ष विराम पर है, जब हेमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व वाली सरकार ने सत्ता संभाली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement