Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रतिबंधित आतंकी संगठन SFJ की हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को धमकी, 3 जून को चलाई ट्रेन तो...

सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) की इस धमकी को देखते हुए हरियाणा (Haryana) के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

प्रतिबंधित आतंकी संगठन SFJ की हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को धमकी, 3 जून को चलाई ट्रेन तो...

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) को धमकी दी है कि 3 जून को हरियाणा में कोई भी ट्रेन नहीं चलनी चाहिए. SFJ प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जीआरपी को फोन कर कहा कि अगर 3 जून को हरियाणा में कोई भी ट्रेन चली तो हादसे की जिम्मेदारी हरियाणा सरकार की होगी. 

सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) की इस धमकी को देखते हुए हरियाणा (Haryana) के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हाई अलर्ट पर रखा गया है. खासतौर पर अंबाला और कुरुक्षेत्र में सुरक्षा ज्यादा कड़ी की गई है. इस दौरान सुरक्षाबल डॉग स्क्वायड की भी मदद ले रहे हैं. पन्नू ने कहा कि 3 जून को कोई भी ट्रेन हरियाणा से पंजाब नहीं चलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Mumbai Sakinaka Rape Case: आरोपी को फांसी की सजा, 32 साल की महिला से हुई थी निर्भया जैसी दरिंदगी

हिमाचल के सीएम को भी दी थी धमकी
बता दें कि पिछले महीने मोहाली स्थित पंजाब के इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हुए हमले की जिम्मेदारी भी इसी संगठन ने ली थी. इससे पहले SFJ प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को वॉइस मैसेज के जरिए धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें- Punjab : AAP विधायक के गनर ने खुद को गोली से उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

पन्नू ने सीएम जयराम ठाकुर को धमकी देते हुए कहा था 6 जून 2022 को वह वोटिंग के दिन जनमत संग्रह 2020 को उठाएं या फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें. इतना ही नहीं उसने कहा कि धर्मशाला विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे उसी ने लगवाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement