Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में मास्क ना पहनने पर फिर लग सकता है जुर्माना, DDMA की आज अहम बैठक, लग सकते हैं कड़े प्रतिबंध

DDMA Meeting: दिल्ली में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. आज होने वाली डीडीएमए की अहम बैठक में प्रतिबंधों का दौर दोबारा लौट सकता है.

दिल्ली में मास्क ना पहनने पर फिर लग सकता है जुर्माना, DDMA की आज अहम बैठक, लग सकते हैं कड़े प्रतिबंध

दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में कोरोना (Corona) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. देशभर में सबसे अधिक मामले दिल्ली से ही सामने आ रहे हैं. इसी के मद्देनजर आज सुबह 11 बजे दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की अहम बैठक होने जा रही है. उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में होने वाले इस बैठक में कोरोना को रोकने के उपायों पर चर्चा की जाएगी. सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में मास्क पहनना फिर अनिवार्य किया जा सकता है. 

फिर लग सकता है जुर्माना
दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क ना पहनने पर डीडीएमए की ओर से 500 रुपये के जुर्माने का प्रावधान किया गया था. कुछ दिनों पहले इस आदेश को वापस ले लिया गया. इसके बाद लोगों ने मास्क पहनना लगभग बंद कर दिया. विशेषज्ञों का भी कहना है कि तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच मास्क पहनना काफी जरूरी है. 

यह भी पढ़ेंः वैक्सीन लगने के बावजूद बरकरार है Covid का खतरा, रिसर्च में हुए चौंकाने वाले खुलासे

स्कूलों को लेकर भी हो सकता है फैसला
हाल ही दिल्ली के कई स्कूलों में कोरोना के मामले सामने आए हैं. ऐसे में बच्चों को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों विकल्प देने पर फैसला किया जा सकता है. राजधानी में कोरोना पॉजिटिव बच्चों की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में पैरेंट्स की चिंता भी बढ़ गई है. दिल्ली सरकार स्कूलों को पहले ही एडवायजरी जारी कर कह चुकी है कि किसी भी छात्र या शिक्षक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विशिष्ट विंग या कक्षाएं बंद कर दी जाएं.  

लगातार बढ़ रहे केस 
दिल्ली में कोरोना के मामलों की बात करें तो मंगलवार को 632 नए केस आए जो 17 फरवरी के बाद सबसे ज्यादा हैं. कुल मरीजों की संख्या 1947 पहुंच गई जो कि 27 फरवरी के बाद सबसे ज्यादा है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement