Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को बाहर निकाला

अमृतसर की गुरु नानक देव अस्पताल में जब आग लगी, उस समय वार्डों में करीब 650 मरीज भर्ती थे. वहीं कुछ मरीज ऑपरेशन थियेटर में भी मौजूद थे.

अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को बाहर निकाला

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के अमृतसर में गुरु नानक देव अस्पताल (Guru Nanak Dev Hospital) में शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई. आग लगते ही अस्पताल में भगदड़ मच गई. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया है. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

सूत्रों के मुताबिक, अस्पताल के पीछे लगे ट्रांसफार्मर में चिंगारी उठने से आग भड़की. दरअसल, अस्पताल के ओपीडी और एक्स-रे यूनिट के पास ट्रांसफार्मर लगे हैं. इनसे अस्पताल को बिजली सप्लाई होती है. दोपहर करीब 2 बजे ट्रांसफार्मर में अचानक ब्लास्ट हुआ और आग लग गई. आग इतनी तेजी से भड़की कि किसी बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. इस आग ने मेडिकल कॉलेज की इमारत को चपेट में ले लिया. 

Gyanvapi Survey: 'कुरान और इस्लाम में नहीं है ज्ञानवापी जैसा शब्द', सर्वे पर बोले साक्षी महाराज 

अस्पताल के वार्ड में 650 मरीज भर्ती
अस्पताल में आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटी उस दौरान ओपीडी में मरीज नहीं थे. लेकिन अस्पताल के वार्डों में करीब 650 मरीज भर्ती थे. वहीं कुछ मरीज ऑपरेशन थियेटर में भी मौजूद थे. लेकिन समय रहते कर्मचारियों ने मरीजों को अस्पताल से बाहर निकाल लिया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement