Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Money Laundering Case: सुकेश से jacqueline fernandez को मिले थे करोड़ों के तोहफे

सुकेश ने जैकलीन को Gucci और Chanel के तीन  डिजाइनर बैग, दो जोड़ी Gucci के जिम वियर, Louis Vuitton के जूते और भी बहुत कुछ दिया.

Money Laundering Case: सुकेश से jacqueline fernandez को मिले थे करोड़ों के तोहफे

jacqueline fernandez : जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में दाखिल की गई चार्जशीट में नए खुलासे हुए हैं. ईडी की इस चार्जशीट में सामने आया है कि आरोपी Sukesh Chandrashekhar ने एक्ट्रेस  jacqueline fernandez और Nora Fatehi को करोड़ों के तोहफे दिए थे. इसके मुताबिक जैकलीन को ब्रांडेड कपड़े, महंगी जूलरी, जूते, घड़ियां जैसे कई आइटम मिले.

ANI के मुताबिक, इस मामले में दाखिल चार्जशीट में साफ बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन को Gucci और Chanel के तीन  डिजाइनर बैग, दो जोड़ी Gucci के जिम वियर, Louis Vuitton के जूते, दो जोड़ी डायमंड ईयररिंग्स और एक मल्टीकलर ब्रेसलेट दिया है. सुकेश ने जैकलीन को एक मिनी कूपर भी दी थी लेकिन जैकलीन का दावा है कि उन्होंने वह कार लौटा दी थी. जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने अलग-अलग मौकों पर उनके लिए प्राइवेट जेट ट्रिप्स और होटल स्टे के अरेंजमेंट किए.

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज हैं एक आइलैंड की मालकिन, जानें प्रॉपर्टी से जुड़ी डीटेल
 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन के परिवार वालों को भी तोहफे दिए. सुकेश ने जैकलीन की बहन को एक लाख पचास हजार डॉलर का लोन दिया था. वह यूएस में रहती हैं और उनके पास BMW X5 कार भी है.

मेकअप आर्टिस्ट ने करवाई थी मुलाकात

खबरें हैं कि सुकेश से जैकलीन की मुलाकात उनके मेकअप आर्टिस्ट के जरिए हुई थी. सुकेश ने स्पूफिंग के जरिए जैकलीन फर्नांडिस के मेकअप आर्टिस्ट को कॉल कर खुद को गृह मंत्रालय का बड़ा अधिकारी बताया था. यह भी दावा किया जा रहा है कि सुकेश सन टीवी का मालिक है. जैकलीन ने पूछताछ में बताया कि सुकेश उनसे रत्न वेला बनकर मिला था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement