Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Police कमिश्नर ने शेयर किया वीडियो, थाने में चाय पीती दिखीं नवनीत राणा

मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय पांडेय ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद नवनीत राणा थाने में बैठकर चाय पी रही हैं.

Mumbai Police कमिश्नर ने शेयर किया वीडियो, थाने में चाय पीती दिखीं नवनीत राणा

थाने में चाय पीती दिखीं नवनीत राणा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) न्यायिक हिरासत में हैं. सोमवार को उन्होंने आरोप लगाया था कि जेल में उन्हें पीने को पानी नहीं दिया गया. अब उनके आरोपों पर जवाब देते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) संजय पांडेय ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नवनीत राणा थाने में बैठकर चाय पी रही हैं.

इससे पहले, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि जेल में नवनीत राणा के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. आरोप लगाए गए थे कि नवनीत राणा को टॉयलट नहीं जाने दिया गया और उन्हें पीने के लिए गंदा पानी दिया गया. फडणवीस ने यह भी कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि नवनीत राणा दलित समुदाय से ताल्लुक रखती हैं.

ये भी पढ़ें- Navneet Rana और Ravi Rana को कोर्ट से नहीं मिली राहत, जेल में गुजरेंगे कुछ और दिन

थाने में बैठकर चाय पीती दिखीं नवनीत राणा

बीजेपी और नवनीत राणा के आरोपों का जवाब देने के लिए अब यह वीडियो जारी किया गया है. वीडियो खुद मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय पांडेय ने ट्वीट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा थाने में बैठे हैं और वे दोनों चाय पी रहे हैं. वीडियो के साथ संजय पांडेय ने लिखा है, 'क्या हमें कुछ और कहने की ज़रूरत है?'

क्या है विवाद?
लाउडस्पीकर को लेकर देशभर में जारी विवाद के बीच अमरावती लोकसभा की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा था कि वह महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी. इसी को लेकर शिवसेना के लोगों ने उनके घर पर धावा बोल दिया था. बाद में दोनों नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- Hanuman Chalisa Issue: हम गद्धाधारी हिंदू, घंटा बजाने वाले नहीं- उद्धव ठाकरे

कोर्ट में गिरफ्तार रद्द किए जाने को लेकर भी याचिका दायर की गई थी, लेकिन राणा दंपती को राहत नहीं मिली. इन दोनों को जेल भेज दिया गया. फिलहाल नवनीत राणा और रवि राणा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement