Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navneet Rana की जमानत याचिका पर फैसला आज, तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती

सांसद नवनीत राणा की जमानत याचिका पर आज फैसला आने की उम्मीद जताई जा रही है. इससे पहले उनकी तबीयत खराब हो गई है.

Navneet Rana की जमानत याचिका पर फैसला आज, तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में हुईं भर्ती

नवनीत राणा और रवि राणा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) जेल में बंद हैं. आज उनकी जमानत याचिका पर फैसला भी आ सकता है. इसी बीच भायखला जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद नवनीत राणा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले 2 मई को भी जेल में ही नवनीत राणा की तबीयत खराब हो गई थी.

नवनीत राणा ने ऐलान किया था कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी. इसके बाद राणा दंपती के घर पर हुए हंगामे के बाद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को 23 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे बाद से ही दोनों जेल में बंद हैं और हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी.

यह भी पढ़ें- Raj Thackeray को मोदी के मंत्री की चेतावनी! कहा- अगर जबरदस्ती उतारे loudspeaker तो...

जमानत पर फैसला आज
इस हफ्ते सोमवार को राणा दंपती की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी. हालांकि, समय की कमी के चलते जमानत पर कोई फैसला नहीं हुआ. आपको बता दें कि इन दोनों नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 15A, 353 के अलावा बॉम्बे पुलिस ऐक्ट की धारा 153 के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही, 124A यानी राजद्रोह की भी धारा लगाई गई है.

यह भी पढ़ें- Raj Thackeray पर उद्धव सख्त! इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला

तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जमानत याचिका पर फैसला आने से पहले नवनीत राणा की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले, नवनीत राणा के वकील ने आरोप लगाए थे कि उनकी मुवक्किल की तबीयत खराब होने के बावजूद जेल में मेडिकल सहायता उपलब्ध नहीं कराई जा रही है. अभी वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Navneet Rana, फिल्में छोड़ शिवसेना से ली टक्कर, बाबा रामदेव से भी कनेक्शन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement