Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: इफ्तार पार्टी में पक रही राजनीति? तेजस्वी की दावत में पहुंचे नीतीश कुमार

बिहार में ईद के मौके पर राजनीतिक पार्टियों की ओर से दी जाने वाली इफ्तार पार्टी हमेशा बहुत खास रही है. इस बार 2 साल बाद ऐसे आयोजन हो रहे हैं.

Latest News
Bihar: इफ्तार पार्टी में पक रही राजनीति? तेजस्वी की दावत में पहुंचे नीतीश कुमार

5 साल बाद राबड़ी के घर पहुंचे नीतीश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजनीति में इफ्तार पार्टी के जरिए अक्सर ही भविष्य की राजनीति के संकेत समझे जाते हैं. इस बार तेजस्वी यादव की ओर से राबड़ी देवी के घर पर आयोजित इफ्तार में उनके परिवार के साथ सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. बीजेपी नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी इसमें हिस्सा लिया है. साथ ही, लोजपा नेता और सांसद चिराग पासवान भी पहुंचे. 

2017 में नीतीश हुए थे शामिल
आरजेडी की ओर से आयोजित इफ्तार में इससे पहले नीतीश कुमार 2017 में शामिल हुए थे. उस वक्त आरजेडी गठबंधन में सरकार का हिस्सा थी. बाद में नीतीश गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ दोबारा चले गए थे. पिछले कुछ वक्त से नीतीश के बिहार की राजनीति से दूर दिल्ली आने की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि बीजपी उन्हें शायद उपराष्ट्रपति का पद दे लेकिन फिलहाल यह सारी खबरें सिर्फ तैर रही हैं. इनकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है. 

लालू के बेटों से देर तक बात करते दिखे नीतीश 
राजनीतिक जंग से अलग इफ्तार पार्टी का माहौल बहुत खुशनुमा लग रहा था. नीतीश काफी देर तक तेजस्वी और तेजप्रताप से बात करते नजर आए थे. तेजस्वी की पत्नी राज्यश्री की यह पहली इफ्तार पार्टी थी. वह लगातार राबड़ी देवी के साथ नजर आ रही थीं. मीसा भारती भी इफ्तार पार्टी में शामिल थीं. हालांकि, राजनीतिक अटकलों पर उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति जैसी बात नहीं है. बिहार में ऐसी परंपरा रही है और पर्व-त्योहार में एक-दूसरे के घर विरोधी नेता भी आते हैं. 

पढे़ं: Jahangirpuri से सामने आई सद्भावना की तस्वीर, कम होगा पुलिस बल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement