Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Facebook: मथुरा की लड़की ने फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं की एक्सेप्ट, मुजफ्फरनगर के 'सनकी' ने उठाया गलत कदम

Facebook Friend Request एक्सेप्ट न करने पर मथुरा में एक लड़की व उसकी मां पर हमला किया गया. इस हमले में लड़की की मौत हो गई, उसकी मां की हालत गंभीर है.

Facebook: मथुरा की लड़की ने फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं की एक्सेप्ट, मुजफ्फरनगर के 'सनकी' ने उठाया गलत कदम

मथुरा पुलिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने एक लड़की की सिर्फ इसलिए हत्याकर दी क्योंकि लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की थी. इतना ही नहीं आरोपी लड़के ने लड़की की मां को भी चाकू मारकर घायल कर दिया.

जिस थाना क्षेत्र में यह घटना हुई वहां के थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि घटना रविवार की शाम जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव में हुई. उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवक ने फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध नहीं मानने पर इस घटना को अंजाम दिया है.

पढ़ें- Assam Floods: एयरफोर्स के विमान ले जाएंगे एक लाख लीटर डीजल-पेट्रोल, राहत-बचाव में तेजी से जुटीं सेनाएं

पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि हाईवे थाना क्षेत्र के गांव नगला बोहरा निवासी सेवानिवृत्त फौजी तेजवीर सिंह फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं. रविवार की देर शाम जब वह घर पर नहीं थे तभी मुजफ्फरनगर के थाना मण्डी क्षेत्र के कुकड़ा गांव का युवक रवि उनके घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचा और जैसे ही उनकी पुत्री (16) कमरे में आई, उसने कार्ड के अंदर छिपाकर लाए हुए चाकू से उस पर कई बार प्रहार किया.

पढ़ें- Liquor Shop के बाहर भगवा झंडा देख उमा भारती को आया गुस्सा! कह दी बड़ी बात

उन्होंने बताया कि बेटी की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे व कमर पर भी चाकू से वार किया, बाद में रवि ने खुदकुशी करने की कोशिश की. पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसकी मां को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. धर्मेंद्र चौहान के अनुसार, आरोपी रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement