Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: नोटबुक न दिखाने पर टीचर ने 3 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा, हंगामा हुआ तो मांगी माफी

पहले तो टीचर को नोटबुक न दिखाने पर इतना गुस्सा आया कि पीट-पीट कर बच्ची का गाल लाल कर दिया और जब अभिभावक स्कूल पहुंचे माफी मांगने लगा.

UP: नोटबुक न दिखाने पर टीचर ने 3 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा, हंगामा हुआ तो मांगी माफी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बलिया शहर के एक स्कूल में टीचर ने नर्सरी की एक छात्रा को बेरहमी से पीटा. मामला सामने के बाद लोग इस टीचर के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. यह घटना बलिया सदर कोतवाली इलाके के जापलिंगंज इलाके की है. यहां एक स्कूल के टीचर ने 3 साल की बच्ची की पिटाई केवल इसलिए की क्योंकि उसने क्लास में अपनी कॉपी नहीं दिखाई थी.

बेरहम टीचर ने मासूम बच्ची के गाल पर इतने थप्पड़ मारे की बच्ची का चेहरा लाल हो गया. रोती बिलखती छात्रा जब घर पहुंची तो उसने अभिभावकों को  बताया कि किस बेरहमी के साथ टीचर ने उसके साथ मारपीट की है. बच्ची से शिकायत के बाद नाराज अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. अभिभावकों का गुस्सा देख पिटाई करने वाले टीचर ने कान पकड़कर माफी मांगी और अपनी छात्रा के पैर भी पकड़े.

यह भी पढ़ें: Viral Video: छेड़ रही थी लड़की परेशान बंदर ने बाल खींचकर लिया बदला, खुद को छुड़वा नहीं पाई लड़की

हालांकि नाराज अभिभावक टीचर और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. स्कूल के इन्फ्रास्ट्रक्चर की बात करें तो उसकी हालत भी बेहद खराब थी. वहां बच्चे भेड़-बकरियों की तरह क्लास में बैठाकर पढ़ाया जा रहा था. जब बच्ची के माता-पिता स्कूल पहुंचे तो टीचर के सुर पूरी तरह बदल गए. उसका कहना था कि उससे बहुत बड़ी भूल हो गई है और वह दोबारा इस तरह की हरकत नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें: Viral: मच्छर की रगों में दौड़ रहा था चोर का खून, पुलिस ने DNA सैंपल लेकर यूं किया गिरफ्तार

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement