Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma पर ट्वीट को लेकर अखिलेश यादव पर NCW सख्त, UP पुलिस से 3 दिन में मांगा जवाब

राष्ट्रीय महिला आयोग ने निष्पक्ष और समयबद्ध जांच की मांग करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में 3 दिन में जवाब मांगा है.

Nupur Sharma पर ट्वीट को लेकर अखिलेश यादव पर NCW सख्त, UP पुलिस से 3 दिन में मांगा जवाब

Akhilesh Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित सदस्य नुपुर शर्मा के खिलाफ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्वीट को उकसाने वाला करार देते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है. आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यूपी के DGP को लिखे पत्र में अखिसेष के खिलाफ अविलंब कानून सम्मत कार्रवाई करने को कहा है.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में निष्पक्ष और समयबद्ध जांच की मांग करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में 3 दिनों के भीतर अवगत कराया जाए.उन्होंने सपा प्रमुख के बयान को ‘अवांछित’ करार दिया, क्योंकि मामला पहले ही न्यायपालिका के समक्ष है.

ये भी पढ़ें- Yogi 2.0 Govt: 100 दिनों में 535 एनकाउंटर, 1,030 गिरफ्तार, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त

'अखिलेश का ट्वीट उकसाने वाला'
रेखा शर्मा ने कहा, ‘उन्हें पहले ही जान से मारने की धमकी मिल रही है और ऐसे में अखिलेश का ट्वीट आम जनता को नूपुर शर्मा के खिलाफ हमले के लिए उकसाता है. समयबद्ध तरीके से मामले की जांच की जानी चाहिए.’ 

अखिलेश यादव ने क्या था ट्वीट
बता दें कि अखिलेश यादव ने एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा था, 'सिर्फ मुख को नहीं, शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द बिगाड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें- लोन दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, 2 दिन में अकाउंट से उड़ाए 75 लाख, फिर खरीदे बिटकॉइन

नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पिछले सप्ताह कहा था कि नूपुर शर्मा और उनकी अनियंत्रित जुबान ने पूरे देश को आग में झोंक दिया है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement