Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lemon Price: इस शख्स को शादी के गिफ्ट में मिला नींबू का डिब्बा, तस्वीर हो रही है Viral

Lemon as wedding Gift in Rajkot: इन दिनों नींबू की कीमत 400 रुपये किलो है. एक नींबू 10 से 15 रुपये में मिल रहा है.

Lemon Price: इस शख्स को शादी के गिफ्ट में मिला नींबू का डिब्बा, तस्वीर हो रही है Viral

Lemon as Wedding Gift

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नींबू इन दिनों चर्चा में है. इतनी ज्यादा चर्चा में है कि उसके पहले से ही बढ़े हुए भाव और भी ज्यादा बढ़ गए हैं. इस वजह से आम आदमी की पहुंच से दूर हो रहा नींबू अब स्पेशल गिफ्ट बनकर सामने आ रहा है. नींबू की कीमत 400 रुपये किलो पर पहुंच गई है और एक नींबू 10 से 15 रुपये में मिल रहा है. इस सबके बीच एक दिलचस्प खबर सामने आई है गुजरात के राजकोट से. यहां शादी के गिफ्ट में नींबू का डिब्बा दिया गया है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

वेडिंग गिफ्ट में दिया नींबू का डिब्बा
गुजरात (Gujarat) के राजकोट (Rajkot) के धोराजी शहर में एक शादी हुई. इस दौरान शादीशुदा जोड़े को शादी के गिफ्ट में नींबू का एक डिब्बा मिला. ये गिफ्ट देने वाले व्यक्ति का नाम दिनेश बताया जा रहा है. जब उनसे इस अनोखे गिफ्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'नींबू की कीमतें बहुत बढ़ गई हैं. इसके साथ ही गर्मी भी बढ़ रही है. ऐसे मौसम में नींबू की बहुत जरूरत पड़ती है. इसलिए मुझे लगा कि इससे अच्छा तोहफा और नहीं हो सकता.'

ये भी पढ़ें- Lemon Inflation: नींबू हुआ 300 के पार तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोग क्या बोले?

यही सोचकर दिनेश और उनके दोस्तों ने मिलकर अपने दोस्त की शादी में एक मिठाई के डिब्बे में नींबू भरकर उपहार दिया. ये देखकर शादी समारोह में पहुंचे लोग भी खूब हंसे और नींबू की कीमतों पर चर्चा चल निकली.

नींबू को मिल रही है सिक्योरिटी
ये तो सिर्फ गिफ्ट की बात है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब से नींबू की कीमतें बढ़ी हैं तब से नींबू की चोरी की घटनाएं भी सामने आने लगी है. हालात ये हैं कि नींबू को सिक्योरिटी देनी पड़ रही है.यूपी के कानपुर में नींबू की फसल की रखवाली लठैत कर रहे हैं. बगीचे से फसल की चोरी के बाद पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है. वहीं डाल पर लगे बेशकीमती नींबू की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए पुलिस ने वहां पर गश्त भी की है. 

ये भी पढ़ें- Delhi के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव शोभायात्रा पर पथराव, गृह मंत्री अमित शाह ने दिए कार्रवाई के निर्देश

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement